लाइव टीवी

कांग्रेस का ‘पप्पू’ नाराज, जजपा के ‘गप्पू’ से रहना सावधान: सीएम खट्टर

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 2:20 PM IST
कांग्रेस का ‘पप्पू’ नाराज, जजपा के ‘गप्पू’ से रहना सावधान: सीएम खट्टर
राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए खट्टर ने कहा कांग्रेस के पप्पू तो अभी बैंकाक से नहीं लौटे

मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच वर्ष पूर्व हमने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ा था. पांच सालों में हमने राजनीति के मायने बदलने का काम किया. यहां तक कि प्रदेश के सभी क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाने का काम किया.

  • Share this:
फतेहाबाद. चुनावी सरगर्मियां लगातार तेज हो रही हैं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने फतेहाबाद (Fatehabad) में भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम के पक्ष में जनसभा की. मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने जहां क्षेत्र की जनता से दुड़ाराम के लिए वोटों की अपील तो वहीं उन्होंने दुड़ाराम को संदेश भी दे दिया कि चौधरी बनकर नहीं बल्कि सेवक बनाकर काम करना होगा. अपने वक्तव्य में उन्होंने विपक्षियों पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होनें कहा कि भाजपा एक-एक कार्यकर्ता चुनावी ड्यूटी पर लगा हुआ और स्वयं उन्होंने 5 दिनों में 23 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं की.

उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी ओर दूसरी पार्टी के लोग हैं जो अपने गांव से बाहर ही नहीं निकले. उधर उन्होंने राहुल गांधी पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के पप्पू तो अभी बैंकाक से नहीं लौटे. उधर जेजेपी के दुष्यंत चौटाला को गप्पू बताते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला गप्पे हांकने में माहिर हैं. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में प्रदेश में सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम करते हुए हमने जो विकास के कार्य करवाऐ. उन कार्यों पर मोहर लगाते हुए कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर भाई दुड़ाराम को विजयी बनाकर प्रदेश की सरकार फिर से बनाने के लाईसेंस को रिन्यू करने का काम करें.

बिना किसी भेदभाव के काम करवाए

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच वर्ष पूर्व हमने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ा था. पांच सालों में हमने राजनीति के मायने बदलने का काम किया. यहां तक कि प्रदेश के सभी क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाने का काम किया. मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में जनता से अपील की कि पिछली सरकारों के कार्यकाल व वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल की तुलनात्मक अध्ययन करके ही जनता वोट करें.

पीएम मोदी ने राजनीति के मायने बदले

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति के मायने बदलने का काम किया हैं. एक समय था जब राजनीतिक लोगों की छवि इनती खराब थी कि अच्छे लोग राजनीति में आने की बात पर हाथ जोड़कर चले जाते थे. प्रधानमंत्री मोदी ने राजनेताओं की छवि बदलने का कार्य किया हैं.

यह भी पढ़ें: दादरी: खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर,15 को होगी रैली
Loading...

लंदन की 1 करोड़ वाली नौकरी छोड़ हरियाणा में चुनाव लड़ने उतरीं नौक्षम चौधरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...