लाइव टीवी

फतेहाबाद में 254 ग्राम हेरोइन के साथ पार्षद का भाई गिरफ्तार

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 10:58 AM IST
फतेहाबाद में 254 ग्राम हेरोइन के साथ पार्षद का भाई गिरफ्तार
पुलिस ने पार्षद के भाई को चिट्टे के साथ किया गिरफ्तार

स्पेशल स्टाफ के रविश कुमार ने बताया कि पुलिस सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शहर में काफी मात्रा में हेरोइन लेकर आया हुआ है, जोकि इस एरिया में सप्लाई करेगा.

  • Share this:
फतेहाबाद. पुलिस के स्पेशल स्टाफ (Special Staff) ने गुरुवार शाम शहर की ठाकर बस्ती एरिया में एक व्यक्ति को 254 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ पकड़ा है. आरोपी के पास से एक लाख रुपये की नकदी भी बरामद हुई है. आरोपी शहर के गुरुनानक पूरा मोहल्ला निवासी कुलवंत है, जोकि पार्षद राजेश जांगड़ा का भाई है.

पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है. स्पेशल स्टाफ के रविश कुमार ने बताया कि पुलिस सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शहर में काफी मात्रा में हेरोइन लेकर आया हुआ है, जोकि इस एरिया में सप्लाई करेगा. पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपित के बारे में पता कराया और ठाकर बस्ती में उसे स्कूटी पर जाते हुए पकड़ लिया.

एक लाख की नकदी भी बरामद

तलाशी के दौरान उसके पास से 254 ग्राम हेरोइन के अलावा एक लाख की नकदी बरामद हुई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी ये हेरोइन कहा से लेकर आया था और इसे किसको सप्लाई करने वाला था इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः Tik Tok गर्ल सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...