फतेहाबाद में जब किसानों के साथ गिरफ्तारी देने थाने पहुंची गाय, देखें Video

किसान गाय को लेकर थाने पहुंंचा

किसान गाय को लेकर थाने पहुंंचा

Farmers Protest in Tohana: किसानों का कहना था कि उनकी 40 सदस्यों की कमेटी गिरफ्तारी देगी और 41वीं गिरफ्तारी ये गाय देगी.

  • Share this:

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में किसानों के ऊपर दर्ज केस वापस करने और गिरफ्तार किसानों (Farmers) का रिहा करने की मांगों को लेकर टोहाना में सदर थाने (Police Station) के बाहर किसानों ने प्रदर्शन किया. रविवार को बड़ी संख्या में किसान गिरफ्तारी देने पहुंचे. वहीं किसानों के साथ एक गाय भी गिरफ्तारी देने पहुंची. दरअसल एक किसान अपने पशु (गाय) लेकर थाने में पहुंच गया.

किसान ने कहा कि जब तक इन किसानों की रिहाई नहीं होती तब तक वे अपने सभी पशु थाने में लाकर बांध देंगे. थाने में ही डेरा डाले रखेंगे. किसान अपनी गाय लेकर सड़क पर प्रदर्शन करते हुए सदर थाने पहुंचा तो सभी दंग रह गए. पुलिस के हाथ पांव फूले और देर रात दो किसानों को जमानत देकर रिहा कर दिया.

Youtube Video

ये है मामला
गौरतलब है कि जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली बीते मंगलवार को टोहाना के नागरिक अस्पताल जा रहे थे. जैसे ही किसानों को विधायक देवेंद्र बबली की नागरिक अस्पताल आने की सूचना मिली सैकड़ों की संख्या में किसान अस्पताल के बाहर पहुंच गए और विधायक का विरोध करने लगे. इस दौरान एक किसान ने विधायक की गाड़ी का शीशा तक फोड़ दिया. जिसके बाद जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली और किसानों के बीच गाली-गलौच वाली स्थिति बन गई थी. इस मामले को लेकर विधायक बबली ने शनिवार को किसानों से माफी मांग ली थी. वहीं पुलिस की ओर से दो किसान नेताओं को गिरफ्तार किया गया था. जिनकी जमानत याचिका स्वीकर कर ली गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज