हरियाणा: सरेआम गुंडागर्दी, लाठी-डंडों से युवक को बुरी तरह धुना, मामला दर्ज

मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) में एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. बदमाशों ने लाठी डंडे से हमला किया.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) में  सरेआम गुंडागर्दी की एक घटना सामने आई है. आपसी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में एक युवक के साथ बुरी तरह मारपीट की गई है. मारपीट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. अब ये फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. फुटेज में 2 युवक एक युवक को लाठी और डंडों से बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. इस घटना को युवक को गंभीर चोटें आई हैं. घायल युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

फतेहाबाद में लाठी-डंडों से लेस दो युवकों ने एक युवक की बेरहमी से पीटा है. मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चली आ रही है. इससे पहले भी इनकी आपस में झड़प हो चुकी है. बीते दिनों आरोपी पक्ष के युवकों ने शक्ति नगर निवासी युवक पंकज को पकड़कर उसकी बेरहमी से पिटाई की थी. इस घटना में पंकज के शरीर पर कई जगह चोटें आई और हड्डियों में फ्रेक्चर हुआ. मामले में पुलिस ने घायल युवक के भाई की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में आरोपी युवकों की तालाश की जा रही है.



इस मामले में  बड़ी कार्रवाई




हरियाणा के झज्जर जिले में 4 दिन पहले विक्रम पहलवान की अखाड़े में हत्या  कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस क पड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने हत्या के इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने हत्या में शामिल दो लोगों को रिमांड पर लिया है. पुलिस को उम्मीद है कि हत्या से जुड़े कई अहम खुलासे होंगे.



ये भी पढ़ें: UP: मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल बोले- मुस्लिम महिलाओं को बुर्के से भी दिलाई जाएगी मुक्ति

बता दें कि मड्डू पहलवान के बेटे विक्रम का पहलवानी में कद बढ़ता हुआ देख पूंगा अखाड़े में उसकी हत्या की साजिश रची गई. अखाड़े के संचालक पूंगा ने कासनी गांव के टाटला पहलवान और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले एक पार्टी करने का प्लान बनाया. इसके तहत विक्रम को अखाड़े में बुलाया गया. यहां पार्टी में शामिल करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज