फतेहाबाद में पेट्रोल पंप से खुद तेल भरकर फरार हुए बदमाश, सीसीटीवी में कैद

आजाद पेट्रोल पंप पर कार सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
हरियाणा के फतेहाबाद में इन दिनों बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि उन्हें न तो कानून का डर है और न ही पुलिस का खौफ, बेखौफ बदमाश घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं और सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा बुलंद करने वाली पुलिस हाथ मलती रही जाती है. ऐसा ही मामला फतेहाबाद में रविवार देर रात को सामने आया है, जहां लघु सचिवालय के करीब हाइवे पर मौजूद आजाद पेट्रोल पंप पर कार सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर गाड़ी का तेल टैंक फुल कराया और साथ में लाए ड्रम को भी डीजल से भरा और मौके से हो गए फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक बदमाश बिना नंबर प्लेट की कार रात करीब 2.35 बजे कार की हैड लाईटें बंद करके पंप पर लाए, जिसके बाद उनमे से एक बदमाश ने वहां मुआयना किया. मुआयना के बाद गाड़ी से उतरे दो युवकों ने खुद ही तेल पम्प मशीन की नोजल गाड़ी के टैंक में लगाई और टेंक फुल कर लिया. इतना ही नही आरोपी अपने साथ लाए दो खाली तेल के ड्रम भी फुल किए और मौके से फरार हो गए.

पेट्रोल पंप मालिक के अनुसार घटना के समय पंप पर तैनात सेल्समेन अपने कमरे में बैठा था और बाहर किसी प्रकार की हलचल की कोई सूचना उसे नहीं मिल पाई. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लेकर मामले कर जांच शुरू कर दी है.



यह भी पढ़ें-  हिसार में बदमाशों ने पेट्रोल पंप से लूटे साढ़े 5 लाख रुपए, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
यह भी पढ़ें- बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप मलिक से लूट, गाड़ी और 5 लाख रुपये छीने

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज