लाइव टीवी
Elec-widget

सड़क हादसे में CRPF जवान की मौत, जम्मू-कश्मीर में था तैनात

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 26, 2019, 2:20 PM IST
सड़क हादसे में CRPF जवान की मौत, जम्मू-कश्मीर में था तैनात
CRPF के जवान की सड़क हादसे में मौत

CRPF जवान विष्णुदत्त (Vishnu Dutt) की 32 साल की उम्र थी. वे जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में 118 बटालियन में तैनात थे

  • Share this:
फ़तेहाबाद. ढाबी गांव में सीआरपीएफ (CRPF) जवान की सड़क हादसे में मौत (Death) हो गई. मृतक जवान ढाबी गांव के विष्णुदत्त CRPF में तैनात थे. पिछले दिनों एक सड़क हादसा (Accident) हुआ था जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए थे. उपचार के दौरान सोमवार को उनका देहांत हो गया. मंगलवार को उनका राजकीय सम्मान के साथ ढाबी गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा. CRPF जवान विष्णुदत्त की 32 साल की उम्र थी. वे जम्मू-कश्मीर में 118 बटालियन में तैनात थे.

बता दें कि सड़क हादसे में घायल हुए सीआरपीएफ के जवान गांव ढाबीखुर्द निवासी 32 वर्षीय विष्णुदत्त ने कल रात को गुरुग्राम में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उनका पार्थिव शरीर आज उसके पैतृक गांव में लाया गया, जहां राजकीय सम्मान के साथ उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, विष्णुदत्त 2010 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे. वह जम्मू कश्मीर में 118 बटालियन में तैनात थे.

छुट्टियों पर आए थे गांव

विष्णुदत्त कुछ दिन पहले छुट्टी पर अपने गांव आए हुए थे. उनका गांव के पास एक्सीडेेंट हो गया था और उसे घायल अवस्था में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सोमवार रात को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. आज उनका पार्थिव शरीर भट्टूकलां लाया गया. यहां से उनके पार्थिव शरीर को गांव ढाबीखुर्द में ले जाया गया, जहां पर डीएसपी सुरेन्द्र बेनीवाल के नेतृत्व में जवान को सलामी दी और राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- BJP-JJP की चुनावी घोषणाएं 26 नवंबर से साकार होनी शुरू हो जाएंगी: दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें- लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...