फतेहाबाद में दबंगों ने रोका दलितों के पीने का पानी
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद में दबंगों ने रोका दलितों के पीने का पानी
पुलिस को शिकायत देते लोग

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि भट्टूकला के वार्ड नंबर 3 में सप्लाई होने वाला पीने का पानी को कुछ दबंगों ने रोक दिया है.

  • Share this:
फतेहाबाद के भट्टूकला कस्बे के वार्ड नंबर 3 में दबंग लोगों पर दलित समुदाय के मोहल्ले में पीने की पानी की सप्लाई रोकने का आरोप लगा है. वार्ड नंबर 3 के दलित समुदाय के लोगों ने इस संबंध में भट्टूकला थाना में पुलिस को शिकायत देकर पीने का पानी सप्लाई करवाने और दबंगों के खिलाफ जातिसूचक अपशब्द बोलने और धमकी देने के आरोप में कार्रवाई करने की मांग की है.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत हरकत में आई और एसएचओ की तरफ से तुरंत पब्लिक हेल्थ को इस संबंध में सूचित कर पानी का कनेक्शन शुरू करने के लिए कहा गया. पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि भट्टूकला थाना में वार्ड नंबर 3 की महिला मंडल के प्रधान सहित कई महिलाओं और अन्य लोगों की तरफ से एक लिखित शिकायत प्राप्त हुई.

इस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि भट्टूकला के वार्ड नंबर 3 में सप्लाई होने वाला पीने का पानी को कुछ दबंगों ने रोक दिया है. दबंगों ने पानी सप्लाई की पाइप लाइन काटने के दौरान दलित समुदाय की महिलाओं को जातिसूचक अपशब्द बोले गए और कुछ लोगों से मौके पर मारपीट भी की गई. पुलिस ने आश्वासन दिया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.



पुलिस ने पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया. मौके पर पहुंचे पब्लिक हेल्थ के एसडीओ ने आश्वासन दिया है कि आज शाम तक पानी सप्लाई की पाइप लाइन दुरुस्त कर दी जाएगी और पानी की सप्लाई शुरू करवा दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading