Home /News /haryana /

डेयरी संचालक ने जहर खाकर दी जान, वीडियो बनाकर 8 लोगों को ठहराया मौत के लिए जिम्मेवार

डेयरी संचालक ने जहर खाकर दी जान, वीडियो बनाकर 8 लोगों को ठहराया मौत के लिए जिम्मेवार

इसके अलावा निर्मल सिंह ने फ्रेंड्स कॉलोनी कैथल के महिपाल व उसके भाई राज से तीन लाख लिए थे. (सांकेतिक फोटो)

इसके अलावा निर्मल सिंह ने फ्रेंड्स कॉलोनी कैथल के महिपाल व उसके भाई राज से तीन लाख लिए थे. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: पुलिस ने मृतक के बेटे यादविंदर की शिकायत पर उसके पिता 50 वर्षीय निर्मल सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में दो महिलाओं सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, 19 वर्षीय यादविंदर सिंह ने कहा है कि उसके पिता निर्मल सिंह पिछले कई वर्षों से दूध की डेयरी चला रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. फतेहाबाद जिले (Fatehabad District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के शहर भूना की श्याम विहार कॉलोनी (Shyam Vihar Colony) में एक डेयरी संचालक ने लजहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (suicide) कर ली. आत्महत्या से पहले डेयरी संचालक ने एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने 8 लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेवार बताया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे यादविंदर की शिकायत पर उसके पिता 50 वर्षीय निर्मल सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में दो महिलाओं सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में ढाणी सांचला रोड, श्याम विहार कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय यादविंदर सिंह ने कहा है कि उसके पिता निर्मल सिंह पिछले कई वर्षों से दूध की डेयरी चला रहे थे. निर्मल सिंह ने वर्ष 2008 में गांव देवराला जिला भिवानी के सूरजभान व धरमू पत्नी पिल्लू फौजी निवासी बलरां, मूनक (पंजाब) की जिम्मेवारी पर सूरजभान के दामाद डॉ. सुरेंद्र व उसकी पत्नी सुदेश चौधरी निवासी शिव कॉलोनी पिंजौर को साढ़े चार लाख रुपए उधार दिए थे. बार-बार मांगने के बावजूद भी उपरोक्त लोगों ने साढ़े चार लाख रुपए वापिस नहीं किए. डॉ. सुरेंद्र रिश्ते में निर्मल सिंह के मामा का लड़का बताया गया है. उक्त राशि न मिलने के कारण निर्मल सिंह को अपना घर भी बेचना पड़ गया.

टोहाना के लीला के खिलाफ केस दर्ज किया है
इसके अलावा निर्मल सिंह ने फ्रेंड्स कॉलोनी कैथल के महिपाल व उसके भाई राज से तीन लाख लिए थे. वहीं, दो महीने पहले रामनगर कैथल निवासी तरसेम सिंह से एक लाख रुपए में दो भैंस खरीद कर लाया था. इसके चलते वह समझौते के अनुसार पैसे नहीं पहुंचा सका. निर्मल सिंह का वीडियो में कहना है कि डॉ. सुरेंद्र सिंह व सुरेश चौधरी को दी हुई. उसकी साढ़े चार लाख रुपए की राशि आनी थी, मगर उनके द्वारा उपरोक्त राशि नहीं देने के कारण पैसा लेने वालों ने उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त किया. निर्मल सिंह वीडियो में कहते हैं कि लगातार मुझको तंग व परेशान कर रहे थे. इसलिए आत्महत्या करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था. पुलिस ने मृतक के बेटे यादविंदर के बयान पर भिवानी के गांव देवराला निवासी सुरजभान, पंजाब की धरमू, पिंजौर के डॉ. सुरेंद्र सिंह व उसकी पत्नी सुदेश चौधरी, कैथल के महिपाल, राज, तरसेम चंदड, टोहाना के लीला के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Tags: Fatehabad, Fatehabad news, Haryana news, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर