VIDEO : पुलवामा आतंकी हमले से देश में शोक की लहर, यहां कांग्रेस की रैली में लगे ठुमके

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस निरंतर आगे बढ़ रही है. अभी हाल ही में 5 प्रदेशों के चुनावों में कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार रहा है और कांग्रेस की सरकारें भी बनी. आने वाले समय में प्रिंयका गांधी के साथ भी कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी को मजबूत करने का काम हर कांग्रेस करेगा. यह बात कांग्रेस वरिष्ठ नेत्री कुमारी शैलजा ने कहा. कुमारी शैलजा रतिया में आयोजित परिवर्तन रैली में शिरक्त करने आई थी.

रैली के दौरान उस समय लोगों में जबरदस्त रोष देखा गया जब रैली स्थल पर भीड़ जुटाने के लिए आर्केस्ट्रा गर्ल्ज डांस करती नजर आई. लोगों को कहना था कि एक तरफ आज देश पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर शोक में डूबा है वहीं कांग्रेस पार्टी द्वारा इस तरह के आयोजन कर संवेदनहीनता का परिचय दिया जा रहा है.

रैली के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कुमारी शैलजा ने हमले को कायरतापूर्ण बताते हुए कहा कि यह मामला बेहद संवेदनशील है और देश की असमत से जुड़ा है इसलिए इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. लेकिन आज सरकार को यह जरूर देखना चाहिए कि इतना बड़ा हमला आखिरकार कैसे हुआ और क्यूं हुआ. क्या यह सुरक्षा एजेंसियों का फेलियर था.



उन्होंने कहा कि आज पूरा देश एकजुट होकर आंतकवाद के खिलाफ खड़ा है. वहीं कुमारी शैलजा द्वारा स्टेज पर आर्केस्ट्रा गर्ल्ज के डांस के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने मीडिया को ही नसीहत दे ड़ाली. कुमारी शैलजा ने कहा कि मीडिया को इस मुद्दे पर कंट्रोवर्सी से बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि स्टेज पर पहुंचते ही सबसे पहले शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई थी. वहीं कुमारी शैलजा मीडिया के कई सवालों का गोलमोल तरीके से जवाब देती रही.
रैली के दौरान पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने अपनी  मर्यादा को लांघते हुए यह तक भूल गए और देश के प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी कर रहे थे. उन्होंने अपने भाषण में प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी जैसा "निक्कमा" प्रधानमंत्री आजतक नही देखा. इस परिवर्तन रैली का आयोजन प्रदेश कांग्रेस के सचिव सुरेंद्र वर्तिया ने आयोजन किया था. इस रैली में राज्य सभा सांसद कुमारी शैलजा और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने शिरकत की थी.

ये भी पढ़ें:-

पुलवामा आतंकी हमले में पंजाब के 4 जवानों ने दी शहादत, परिजन बोले- बदला लो...

पुलवामा हमला: सुबह फोन कर कहा-'कश्मीर जा रहे हैं, 8 घंटे बाद आई शहादत की खबर

पुलवामा हमला: 2 दिन पहले ही ड्यूटी पर लौटा था जवान, रात को मिली शहादत की खबर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज