अपना शहर चुनें

States

पति के जेल जाने के बाद से डिप्रेशन में थी महिला, नशे की ओवरडोज से हुई मौत

पति के जेल जाने के बाद से डिप्रेशन में थी महिला, नशे की ओवरडोज से हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)
पति के जेल जाने के बाद से डिप्रेशन में थी महिला, नशे की ओवरडोज से हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

फतेहाबाद जिले में वार्ड नंबर 3 के गढ़ी मोहल्ले में रहने वाली एक महिला की नशे की ओवरडोज लेने से देर रात मौत हो गई.

  • Share this:
हरियाणा के फतेहाबाद जिले में वार्ड नंबर 3 के गढ़ी मोहल्ले में रहने वाली एक महिला की नशे की ओवरडोज लेने से देर रात मौत हो गई. मृतिका की पहचान 30 वर्षीय प्रिया के रूप में हुई है. परिजनों की मानें तो महिला मानसिक तौर से बीमार थी, जिसकी वो गोलियों ले रही थी. इसी क्रम में गोलियों की ओवरडोज लेने से महिला की मौत हो गई. वहीं दूसरी तरफ हेरोइन (नशा) के नशे की ओवरडोज लेने के कारण भी मौत की आशंका जताई जा रही है. वहीं पुलिस के मुताबिक महिला नशे की आदी थी. फिलहाल, महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला की मौत आखिर कैसे हुई?

मानसिक रूप से काफी परेशान रहती थी महिला

इधर, परिजनों का कहना है कि जब वे महिला को अस्पताल ले गए, तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतका की मां राजरानी ने बताया कि उसकी बेटी मानसिक रूप से काफी परेशान रहती थी, क्योंकि उसका पति मर्डर के केस में जेल में बंद है.



नशा-addiction
मानसिक रूप से काफी परेशान रहती थी महिला (सांकेतिक तस्वीर)

मृतका की मां का कहना है कि प्रिया मानसिक रोग की दवाइयां ले रही थी. देर रात को उसने दवाइयों की ओवरडोज ले ली, जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि इस बात पर संशय है कि दवाइयों की ओवरडोज लेने से महिला की मौत कैसी हो सकती है, क्योंकि डॉक्टर ने कोई नशे की गोलियां तो दी नहीं होगी.

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला हेरोइन के नशे की आदी थी. घरेलू परिस्थिति खराब होने के चलते महिला को नशे की लत में लग गई और नशे की ओवरडोज लेने के कारण उसकी मौत हो गई.

साल 2015 में मर्डर केस में प्रिया के पति को मिली थी उम्र कैद की सजा

दरअसल, साल 2015 में 6 मार्च को तहसील चौक निवासी सतीश कुमार का उसके घर में मर्डर हो गया था. इस दौरान पुलिस ने प्रिया के पति अनिल समेत अन्य को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया था, जिन्होंने कबूल किया था कि उन्होंने पहले सतीश को शराब पिलाई और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. इसके बाद घर में चोरी कर मौके से फरार हो गए.

संबंधित मामले में कोर्ट ने आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनाई थी. अनिल तब से जेल में सजा काट रहा है. वहीं इसके बाद से उसकी पत्नी प्रिया बड़ी मुश्किल से अपने घर का गुजारा कर रही थी.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में होगा साफ: एसएचओ 

इधर, मामले में सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि उसकी मौत कैसी हुई है.

ये भी पढ़ें:- जानें कौन है वह लड़की, जिसकी पाक क्रिकेटर से हो रही शादी 

ये भी पढ़ें:- गौ तस्करों ने गौ रक्षा दल के सदस्य की गोली मारकर की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज