लाइव टीवी

दिवाली की रात अज्ञात युवकों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़,अब तक नहीं हुई कार्रवाई

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 28, 2019, 2:43 PM IST
दिवाली की रात अज्ञात युवकों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़,अब तक नहीं हुई कार्रवाई
फतेहाबाद- भीवा बस्ती इलाके में बदमाशों ने 10 गाड़ियों में की तोड़फोड़

मोहल्ला वासियों का कहना है कि देर रात पुलिस भी आई थी और तस्वीरें ले गए, लेकिन 12 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद की भीमा बस्ती में दिवाली (Divali) पर्व पर कुछ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. युवकों ने गली में खड़ी 8 गाड़ियों और 2 मोटरसाइकलों में तोड़फोड़ की. इस (Fatehabad) के चलते पूरा मोहल्ला वासियों में रोष है. मोहल्ला वासी हरबंश लाल ने बताया कि रविवार को दिवाली के पर्व पर देर रात्रि कुछ युवकों ने उनकी गली में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की. उन्होंने कहा कि यह झगड़ा मिट्ठू बजाज का किसी अन्य गुट के युवकों के साथ था. कुछ युवक उनकी गली में देर रात्रि हथियारों सहित आए थे और गली में खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ गए.

युवकों की गुंडागर्दी

हरबंश लाल ने कहा कि एक दिन पहले ही भाजपा की सरकार बनी है और सरकार बनते ही युवकों की गुंडागर्दी बढ़ने लगी है. फिलहाल मोहल्ला वासियों ने घटना की शिकायत पुलिस को दे दी है, लेकिन अभी तक पुलिस ने इन अज्ञात युवकों पर कोई कार्रवाई नहीं की है. मोहल्ला वासियों का कहना है कि देर रात पुलिस भी आई थी और तस्वीरें ले गए, लेकिन 12 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है.

देर रात घटनास्थल पर आई पुलिस ने तस्वीरें ली और पूछताछ की.


दूसरी तरफ घटना के बारे में जब शहर थाना प्रभारी यादविंदर से पूछा गया तो उन्होंने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि अभी तक उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है.

ये भी पढ़ें - उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात...

ये भी पढ़ें - हरियाणा के दूसरी बार CM बने मनोहर लाल खट्टर, दुष्यंत बने डिप्टी सीएम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...