परिवार को एक करने के खापों के प्रयासों को दिग्विजय चौटाला ने बताया सराहनीय

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 3:21 PM IST
परिवार को एक करने के खापों के प्रयासों को दिग्विजय चौटाला ने बताया सराहनीय
जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला

खापों के प्रयास को दिग्विजय चौटाला ने सराहनीय कदम बताया है. उन्होंने कहा कि यह फैसला वे अकेले नहीं ले सकते.

  • Share this:
फतेहाबाद: चौटाला परिवार (Chautala Family) को फिर से एक करने के खापों के प्रयास को दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने सराहनीय कदम बताया है. उन्होंने कहा कि यह फैसला वे अकेले नहीं ले सकते. उनके साथ उनके कार्यकर्ता और घटक दल भी हैं. दिग्विजय चौटाला शुक्रवार को फतेहाबाद में अपने दौरे के दौरान लालबत्ती चौक चौक पहुंचे. यहां नशे के विरूद्ध धरने पर बैठे प्रवीन काशी के धरने को समर्थन दिया और कहा कि नशे के विरूद्ध जो लड़ाई लड़ी जा रही है. उसमें उनका योगदान देना न केवल राजनैतिक बल्कि व्यक्तिगत जिम्मेवार बनती है.

दिग्विजय ने कहा कि नशे के विरूद्ध शुरु की गई इस मुहिम में जेजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता उनके साथ है और आज से जेजेपी के कार्यकर्ता उनके साथ धरने पर बैठेंगे. जब तक नशे को फतेहाबाद से जड़ मूल से समाप्त नहीं किया जाएगा. लड़ाई में साथ रहेंगे.

सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर दिग्विजय ने कही ये बात

वहीं सीएम मनोहर लाल द्वारा प्रदेश में निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा लेकर राजनैतिक बयानबाजी शुरु हो गई है. जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय चौटाला ने यात्रा को लेकर बड़ा बयान दे ड़ाला औऱ कहा यह यात्रा कोई राजनैतिक नहीं बल्कि पूर्णतया सरकारी यात्रा है. इस यात्रा में सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग हो रहा है. उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन के साथ ही इस यात्रा पर खर्च किया गया एक-एक पैसा वसूल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें पक्का करो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 3:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...