Home /News /haryana /

दो दिन पहले दिन दहाड़े हुई लूट का पर्दाफाश, फरियादी ने खुद ही रची थी साजिश

दो दिन पहले दिन दहाड़े हुई लूट का पर्दाफाश, फरियादी ने खुद ही रची थी साजिश

आरोपी

आरोपी

लूट की वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि शिकायतकर्ता खुद ही निकला. उसने अपने भाई के दोस्त के साथ यह पूरा षडय़ंत्र रचा और वारदात को अंजाम दिया था.

फतेहाबाद के भूना रोड़ पर गुरुवार की सुबह हुई लूट की वारदात से पर्दा हट गया है. लूट की वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि शिकायतकर्ता खुद ही निकला. उसने अपने भाई के दोस्त के साथ यह पूरा षडय़ंत्र रचा और वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना का सूत्रधार और शिकायतकर्ता कुलदीप का भाई नशे का आदी रहा है और उसके चक्कर में कुलदीप के परिवार में पैसे की दिक्कत थी. जिसे दूर करने के लिए कुलदीप ने अपने भाई के दोस्त पंकज को अपने साथ मिलाया और घटना की प्लानिंग की. कुलदीप एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था.

घटना वाले दिन से पहले बैंक बंद रहे थे, जिस कारण दुकान में कैश इक्ट्ठा हो गया. गुरुवार को सुबह जब बैंक खुला तो दुकान मालिक ने कुलदीप को करीब डेढ़ लाख रुपए का कैश देकर बैंक में जमा करवाने को कहा. पूर्व नियोजित षडयंत्र के तहत कुलदीप जैसे बैंक के पास पहुंचा पीछे से आ रहे पंकज ने अपना बाइक उसकी सकूटी के आगे अड़ा लिया और कुलदीप से स्कूटी की चाबी छीन कर डिग्गी में रखा कैश लेकर फरार हो गया. घटना के बाद से मामला संदेहजनक नजर आ रहा था.

घटना के तुरंत बाद पुलिस शिकायतकर्ता कुलदीप को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई, जिसके बाद शुक्रवार की शाम को पुलिस की ओर से प्रेसवार्ता बुला कर घटना से पर्दा उठाया गया.

ये भी पढ़ें- भिवानी : प्लास्टिक के ड्रम में मिली 3 सिर कटी लाशें, मृतकों में दो बच्चियां, एक महिला

ये भी देखें-PHOTOS: फरीदाबाद में चलती कार में लगी आग, मां-बेटे ने शीशा तोड़कर बचाई जान

Tags: Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर