Home /News /haryana /

फतेहाबाद: हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन का जिला प्रोग्राम ऑफिसर गिरफ्तार, लगे ये आरोप

फतेहाबाद: हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन का जिला प्रोग्राम ऑफिसर गिरफ्तार, लगे ये आरोप

डीपीएम रणविजय सिंह को फतेहाबाद के हुडा सेक्टर से गिरफ्तार किया.

डीपीएम रणविजय सिंह को फतेहाबाद के हुडा सेक्टर से गिरफ्तार किया.

Fatehabad news: फतेहाबाद के बीपीएम रहे सुरजीत मेडल ने डीपएम को अनियमितताओं के विरुद्ध गृह मंत्री अनिल विज और विभाग के सीईओ को दी थी, मगर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. रणविजय के विरुद्ध लगातार मिल रही शिकायतों के चलते विभाग ने आजकल उनसे काम छीना हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद/पंचकूला. पंचकूला पुलिस ने हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के जिला प्रोग्राम आफिसर (डीपीएम) रणविजय सिंह को फतेहाबाद (Fatehabad) के हुडा सेक्टर से गिरफ्तार (Arrest) किया है. रणविजय व उसके सहयोगियों के विरुद्ध विभाग के हेड ऑफिस के अकाउंट ऑफिसर अरुण यादव की शिकायत पर धारा 419, 420 व आईटी एक्ट की धारा 66-सी और 66-डी के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है.

अरुण यादव ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आजीविका मिशन विभाग के डीपीएम मनीष कुमार व डीएफएस नवीन कुमार ने अकाउंट अफसर अरुण यादव के फर्जी हस्ताक्षर कर एक पत्र एडीशनल चीफ सेक्रटरी वित्त विभाग को लिखा गया ताकि मिशन के अधिकारियों के बीच मतभेद पैदा कर मुख्यालय का माहौल बिगाड़ा जा सके.

अरुण यादव का आरोप था कि उक्त लोगों ने उसके साइन पोशन स्कीम में जारी लेटर से स्कैन कर उठाए. अकाऊंट अफसर का आरोप था कि निलम्बन होने के बावजूद भी नवीन कुमार ऑफिसर के कॉन्फिडेशिंयल डाक्युमेंटस बाहर देता रहा. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि इस मामले में रणविजय भी शामिल था, इसलिए पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया गया है.

बता दें कि फतेहाबाद के बीपीएम रहे सुरजीत मेडल ने डीपएम को अनियमितताओं के विरुद्ध गृह मंत्री अनिल विज और विभाग के सीईओ को दी थी, मगर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. रणविजय के विरुद्ध लगातार मिल रही शिकायतों के चलते विभाग ने आजकल उनसे काम छीना हुआ था.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर