बैग में मेडिकल नशा भरकर करने जा रहा था सप्लाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Fatehabad News in Hindi

बैग में मेडिकल नशा भरकर करने जा रहा था सप्लाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में नशा तस्कर

डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि पुलिस ने युवक से 11,400 नशे की गोलियां बरामद की है. युवक नशे की गोलियां कहां से लेकर आया इसको लेकर आरोपी युवक का रिमांड लिया जाएगा.

  • Share this:
फतेहाबाद के गांव सनियाना के पास से पुलिस ने नशा तस्कर को काबू किया है. पकड़े गए युवक के पास से पुलिस ने 11 हजार 400 नशे की गोलियां बरामद की है. पकड़ा गया युवक प्रदीप कुमार हिसार के कुलाना इलाके का रहने वाला है और भूना की ओर नशा सप्लाई करने के लिए आ रहा था, जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस युवक को काबू किया.

आरोपी युवक पैदल ही गांव सनियाना से होते हुए भूना इलाके की ओर आ रहा था, इसके पास एक बैग था जिसमें नशे की गोलियां भरी हुई थी मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि पुलिस ने युवक से 11,400 नशे की गोलियां बरामद की है. युवक नशे की गोलियां कहां से लेकर आया इसको लेकर आरोपी युवक का रिमांड लिया जाएगा ताकि मुख्य सप्लायर का पता लगाया जा सके.

पुलिस इस बड़ी कामयाबी मान रही है. पुलिस की मानें तो आरोपी से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. वहीं पुलिस की मानें तो रिमांड के दौरान आरोपी युवक से मुख्य सप्लायर के बारे में पूछताछ की जाएगी.



ये भी पढ़ें:-
PHOTOS: शराब तस्करी में संलिप्त था ये शख्स, अब करने जा रहा था हेराइन की सप्लाई

4 साल की बच्ची से हैवानियत, पड़ोसी युवक ने बच्ची को अगवा कर किया रेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading