20 लाख की हेरोइन और 11 लाख नकदी के साथ युवक गिरफ्तार, 3 किलो गांजा भी बरामद

आरोपी दिल्ली में किसी नाइजीरियन से हेरोइन लेकर आया था. पुलिस ने भूना निवासी आकाश उर्फ रिंकू के खिलाफ मादक प्रदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 6:04 PM IST
20 लाख की हेरोइन और 11 लाख नकदी के साथ युवक गिरफ्तार, 3 किलो गांजा भी बरामद
पुलिस गिरफ्त में नशा तस्कर
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 6:04 PM IST
फतेहाबाद में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. सीआईए की टीम ने तस्कर से 20 लाख रुपये की हेरोइन, 11 लाख की नकदी, 3 किलो 200 ग्राम गांजा और नोट गिनने की मशीन बरामद की है. आरोपी दिल्ली में किसी नाइजीरियन से हेरोइन लेकर आया था. पुलिस ने भूना निवासी आकाश उर्फ रिंकू के खिलाफ मादक प्रदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

फतेहाबाद एसपी विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये गए अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया. CIA इन्चार्ज जोगिन्द्र सिहं के नेतृत्व में बनाई गई इस टीम में एएसआई किशोरी लाल के साथ टीम को नशा तस्करों को पकड़ने के लिए भेजा गया.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

सब इंस्पेक्टर किशोरी लाल को भूना में गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आकाश उर्फ रिन्कू अपने घर पर नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है और अब भी उसके पास घर में काफी मात्रा मे नशीला पदार्थ है. अगर घर पर तुरन्त रेड की जाए तो उसे नशील पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया जा सकता है.

तस्कर से बरामद हुआ ये सामान

एसआई किशोरी ने सूचना उच्च अधिकारियों को दी और उनके निर्देशानुसार आकाश उर्फ रिन्कू के मकान पर रेड की. पुलिस ने रिन्कू के कब्जे से 446 ग्राम हेरोईन और 3 किलो 200 ग्राम गांजा साथ ही 11 लाख रुपये व नोट गिनने कि मशीन बरामद की.

पूछताछ में हो सकता है बड़ा खुलासा
Loading...

आरोपी के खिलाफ थाना भूना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है. प्रथम पूछताछ पर आरोपी ने बरामद हेरोइन दिल्ली से नाइजीरीयन से लाने की बात कही है. वहीं उससे जो पैसे बरामद हुए हैं, वो उसने नशे की सामग्री बेचकर कमाए थे. फिलहाल पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद
First published: July 9, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...