फतेहाबाद: 22 हजार नशीली गोलियों सहित सप्लायर गिरफ्तार, एक दिन के पुलिस रिमांड पर
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: 22 हजार नशीली गोलियों सहित सप्लायर गिरफ्तार, एक दिन के पुलिस रिमांड पर
पुलिस गिरफ्त में आरोपी सप्लायर

गश्त के दौरान जब गांव खाराखेड़ी में हाइवे पर बने बस स्टैंड (Bus Stand) के पास पहुंची तो वहां खड़ा एक युवक पुलिस (Police) को देखकर छिपने लगा. पुलिस ने शक के आधार पर उसे काबू कर उसकी तलाशी ली.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिला पुलिस नशे के कारोबार (Business) करने वालो पर लगातार कार्यवाही कर उन्हें सलाखों के पीछे भेज रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को एंटी नारकोटिक टीम ने नशा तस्करों पर कार्यवाही करते हुए गांव खाराखेड़ी के पास गश्त के दौरान एक युवक को 22 हजार नशीली प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. तस्करी में पकड़े गए व्यक्ति प्रीतम उर्फ टीलु निवासी गांव चिड़ोद जिला हिसार के खिलाफ पुलिस (Police) ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है.

जानकारी देते हुए डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि बिते दिन पुलिस ने 82 सौ नशीली गोलियों सहित दो व्यक्तियों को काबू किया था. उसी मामलें की जांच को आगे बढ़ाते और नशे के नेटवर्क को तोड़ते हुए पुलिस ने नशीली गोलियां के असली सप्लायर को भी 22 हजार नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को देखकर छिपने लगा था आरोपी



उन्होंने बताया कि कल एसआई सुरेन्द्र सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त के दौरान जब गांव खाराखेड़ी में हाइवे पर बने बस स्टैण्ड के पास पहुंची तो वहां खड़ा एक युवक पुलिस को देखकर छिपने लगा. पुलिस ने शक के आधार पर उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास थैले से 2200 पत्ते Alprazolam Tablets बरामद हुई.
पुलिस ने आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया

पुलिस के पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह यह गोलियां राजस्थान के राजगढ़ निवासी बन्ना नामक व्यक्ति से लेकर आया है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है. वहीं पुलिस ने मेडिकल नशे की असली सप्लायर बन्ना की धरपकड़ के प्रयास शुरु कर दिए है. शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading