दुष्यंत बोले- माफी मांगे अभय चौटाला, नहीं तो भेजेंगे लीगल नोटिस

अभय चौटाला के टिकट बेचने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने इस प्रकार का बयान देकर उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता का अपमान किया है कि और इस कृत्य पर वे माफी मांगे

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 3:39 PM IST
दुष्यंत बोले- माफी मांगे अभय चौटाला, नहीं तो भेजेंगे लीगल नोटिस
दुष्यंत चौटाला
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 3:39 PM IST
जननायक जनता पार्टी प्रमुख एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने जहां एक और प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया वहीं अपने चाचा एवं इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय चौटाला पर भी तीखे हमले किए. सांसद दुष्यंत चौटाला ने अभय सिंह चौटाला को नॉन सीरियस पॉलिटिशियन करार दिया है. सांसद दुष्यंत चौटाला सोमवार को फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं से बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे.

एक सवाल के जवाब उन्होंने अपने चाचा और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला को नॉन सीरियस पॉलिटिशियन करार देते हुए कहा कि उनकी बातों पर वे टिप्पणी नहीं करना चाहते. अभय चौटाला के टिकट बेचने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने इस प्रकार का बयान देकर उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता का अपमान किया है कि और इस कृत्य पर वे माफी मांगे अन्यथा उनके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

वहीं प्रदेश सरकार को आड़े हाथा लेते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार केंद्र सरकरा से मिलने वाली राशि का बेहताश दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत केंद्र से मिली राशि का 51 फीसदी केवल प्रचार में खर्च किया गया जबकि योजना पर राशि कम खर्च की गई.



उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जेजेपी प्रमुख विपक्षी दल बन के उभरा है और जींद की जनता ने यह सिद्ध कर दिया है कि जेजीपी ही प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा कर सकती है. इसके अलावा पिछले दिनों ओलावृष्टि के चलते खराब हुई फसलों का मुआवजा भी किसानों को सरकार जल्द से जल्द जारी करे. सांसद चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी से जुड़े चार विधायक विधानसभा में इन सभी मुद्दों को लेकर आवाज उठाएंगे.

ये भी पढ़ें:-

महिला के शोर मचाने पर भागे दुकान में घुसे चोर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

नूंह: घर में अकेला पाकर महिला से रेप, आरोपी फरार
Loading...

PHOTOS: घोषणा कर भूली सरकार, विनेश और बबीता को नहीं मिली मुर्रा नस्ल की भैंस
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...