लाइव टीवी

Lockdown: हरियाणा में बेवजह घूमने वालों की हो रही ‘डंडा परेड’
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: March 25, 2020, 3:37 PM IST
Lockdown: हरियाणा में बेवजह घूमने वालों की हो रही ‘डंडा परेड’
लॉकडाउन के बावजूद घर से निकल रहे कुछ लोग

हरियाणा (Haryana) में कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है, जबकि अभी 8058 लोग सर्विलांस पर हैं.

  • Share this:
फतेहाबाद: 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) के पहले दिन यानि बुधवार को अच्छा खासा असर देखने को मिला. फतेहाबाद (Fatehabad) के शहर की तमाम दुकानें बंद रही. सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी कम दिखाई दी. हालांकि कहीं कहीं कुछ लोग बाहर निकले तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया. साथ ही सख्ती दिखाते हुए अनावश्यक रूप से बाहर निकलने वाले लोगों के साथ बल का भी प्रयोग किया. इसके साथ ही वाहनों के चालान भी काटे गए.

वहीं इलाके में शराब के ठेके यथावत खुले नजर आए. समाज सेवी संगठनों से जुड़े लोग शहर को सेनेटाईज करने के मकसद से केमिकल मिले पानी का छिड़काव भी करते रहे. शहर के मुख्य बाजारें विरान रही. समय-समय पर प्रशासन के अधिकारी और पुलिस कर्मचारी शहर में गश्त पर रहे और अनाऊसमेंट के जरिये लोगों को घरों में रहने की ताकीद करते रहे.

युवक की डंडा परेड करते पुलिसवाले




पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात



वहीं पुलिस अधीक्षक ने एक वीडियो जारी कर लोगों को कुछ निर्देश दिए और इन निर्देशों की पालना की अपील की. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का उन्हें सहयोग मिल रहा है, और जो लोग प्रशासन का सहयोग नहीं करेगें उनके साथ सख्ती से निपटा जाएगा. उन्होंने कहा कि अभ्ज्ञी तक फतेहाबाद जिले में कहीं भी कोई कोरोना का पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है. इसलिए जरूरी है कि लोग समझें और सोशल डिसटेंसिग को अपनाएं और घरों में रहें.

प्रदेश में 16 पॉजिटिव केस

हरियाणा में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है,  जबकि अभी 8058 लोग सर्विलांस पर हैं. विदेश से हरियाणा (Haryana) में कुल 8322 लोग लौटे हैं. फिलहाल प्रदेश में 92 संदिग्ध मरीजों को अस्पतालों में भर्ती कराया हुआ है. प्रदेश में 405 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. इनमें अच्छी बात यह है कि 326 की रिपोर्ट अब तक नेगेटिव आई है और 16 पॉजिटिव मिले हैं. अभी 65 मरीजों की रिपोर्ट आनी बाकी है.

ये भी पढ़ें- Coronavirus: सांसद किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए एक करोड़ रुपये

ये भी पढ़ें- सोनीपत में मिला पहला Corona पॉजिटिव, चार दिन पहले इंग्लैंड से लौटी है छात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 3:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading