Home /News /haryana /

हरियाणा के फतेहाबाद में लाखों लीटर नकली डीजल बरामद, यूपी और राजस्थान में होता था सप्लाई

हरियाणा के फतेहाबाद में लाखों लीटर नकली डीजल बरामद, यूपी और राजस्थान में होता था सप्लाई

71 रुपए प्रति लीटर की दर से बेच रहे थे नकली डीजल

71 रुपए प्रति लीटर की दर से बेच रहे थे नकली डीजल

Fake diesel recovered in Fatehabad: सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी के दौरान मौके से 1 लाख लीटर से अधिक डीजल बरामद किया, जोकि हरियाणा के अलावा पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के साथ साथ नजदीकी राज्यों में सस्ते दामों पर बेचा जा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में सीएम फ्लाइंग (CM Flying) एक्टिव नजर आई. सीएम फ्लाइंग की टीम ने कई जगह दबिश दी और नकली सामान बेचने वालों पर कार्रवाई की. सीएम फ्लाइंग की टीम ने देर शाम फतेहाबाद (Fatehabad) के गांव बुआन में छापेमारी की और नकली डीजल बनाये जाने का भंडाफोड़ किया है. टीम ने मौके से लाखों लीटर नकली डीजल (Fake Diesel) भी बरामद किया है.

सीएम फ्लाइंग की टीम ने मौके से डीजल के सैंपल एकत्र कर गोदाम को सील कर दिया है. दरअसल सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि गांव बुआन में नकली डीजल बनाकर बाजार में सस्ते दाम पर बेचा जा रहा है. सूचना मिलने के बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी की तो मामले का खुलासा हुआ.

सीएम फ्लाइंग ने खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम के सहयोग से कथित नकली डीजल के सैम्पल लेकर गोदाम को सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि टीम ने छापेमारी के दौरान मौके से 1 लाख लीटर से अधिक डीजल बरामद किया, जोकि हरियाणा के अलावा पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के साथ साथ नजदीकी राज्यों में सस्ते दामों पर बेचा जा रहा था.

71 रुपए प्रति लीटर बेच रहे थे नकली डीजल

फिलहाल डीजल के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं और जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है. ये गिरोह 71 रुपए प्रति लीटर की दर से डीजल को बेच रहा था. अभी मामले की जांच की जा रही है. पता लगाया जा रह है कि ये डीजल और कहां-कहां सप्लाई किया जा रहा था.

Tags: Diesel price, Haryana news, Petrol diesel prices, Petrol-Diesel

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर