हरियाणा: खेत से गन्ना तोड़ने पर किसान ने 10 साल के मासूम को चारपाई से बांधा, डंडे से पीटा

वीडियो में किसान बच्चे को पीटते हुए दिख रहा है

वीडियो (Video) में बच्चा फिर से गन्ना (Sugarcane) नहीं तोड़ने और खेत मे नहीं आने की बात बार-बार कहता हुआ दिखाई दे रहा है

  • Share this:
फ़तेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के टोहाना थाना क्षेत्र के कुलां कस्बे में एक किसान का निर्दयी चेहरा सामने आया है. गन्ने के खेत में गन्ना (Sugarcane) तोड़ने को लेकर किसान ने 10 साल के एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी और वो भी बच्चे के दोनों हाथ पीछे की तरफ एक रस्सी बांधकर. इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है और वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस एक्शन मोड में आई है.

टोहाना थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर जयभगवान ने कहा कि किसान द्वारा बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है और वीडियो सामने आने के बाद मामले को लेकर हम मौके पर जा रहे हैं और नियमानुसार उचित कार्रवाई आरोपी के खिलाफ की जाएगी. वायरल वीडियो में किसान बच्चे की लगातार डंडे से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है और आज (10 दिसम्बर) दोपहर करीब 3 बजे की ये घटना है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वीडियो में बच्चा फिर से गन्ना नहीं तोड़ने और खेत मे नहीं आने की बात बार-बार कहता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन आग बबूला किसान बच्चे की बेरहमी से लगातार पिटाई करते रहता है. मामले में फिलहाल पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है.

लोगों ने कहा- बच्चों को पीटने वाला किसान नहीं हो सकता

वीडियो को देखकर अब लोगों की नाराजगी भरी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. लोगों का कहना है कि महज एक गन्‍ने के लिए बच्‍चे को इस कदर पीटने वाला किसान नहीं हो सकता. किसान तो सबका पेट भरता है. वह खाने की बात पर इस तरह से किसी पर हमला नहीं करता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.