Kisan Aandolan: किसानों ने जजपा विधायक की गाड़ी पर किया हमला, शीशे तोड़े, निजी पीए घायल

प्रदर्शनकारी बोले- विधायक देवेंद्र बबली माफी मांगें

प्रदर्शनकारी बोले- विधायक देवेंद्र बबली माफी मांगें

Kisan Aandolan: किसानों का कहना है कि विधायक ने किसानों को अपशब्द कहे. विधायक पर कार्रवाई हो और माफी मांगें.

  • Share this:

फतेहाबाद. टोहाना इलाके में शाहरी चौक के पास प्रदर्शन कर रहे आंदोलनकारी किसानों में से किसी ने विधायक देवेंद्र बबली (Devender Babli) की गाड़ी पर हमला कर दिया. जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया और विधायक के निजी सचिव राधे बिश्नोई (Radhe Bishnoi) को चोट आई. मामला बढ़ने के बाद विधायक को गाड़ी से नीचे उतरना पड़ा और आपसी बहस भी हुई. इसी बीच आंदोलनकारी आक्रोशित हो गए और विधायक की तरफ बढ़ने लगे.

बताया जाता है कि जब विधायक सिटी थाने के पास से गुजर रहे थे तो वहां प्रदर्शनकारी पहुंच गए. उन्होंने प्रदर्शनकारियों से कहा कि बदमाशी नहीं करने देंगे. इस बीच कई अपशब्द भी कहे. इसको लेकर किसान हंगामा करने लगे और हिसार रोड पर जाम लगा दिया.

घटना के बाद विधायक देवेंद्र बबली ने वीडियो जारी किया. उन्होंने इसमें कहा कि नागरिक अस्पताल में वैक्सीन कैंप में जाना था. सिटी थाने के पास एक जीप में आए कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनकी गाड़ी में तीन बार टक्कर मारी. आंदोलन करना सबका हक है, लेकिन डराना, धमकाना ठीक नहीं है. मैं भी किसान का बेटा हूं. प्रदर्शन करने वालों ने गाली-गलौज भी की. चूंकि वह भी इंसान हैं, हो सकता है जोश में कुछ बोल गए हों.

वहीं विधायक व किसानों के बीच आपसी कहासूनी की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में किसान टोहाना रोड पर पहुंच गए. उन्होंने जाम लगा दिया. विधायक के खिलाफ रोष जताया. किसानों ने कहा कि जब तक विधायक उनसे माफी नहीं मांगते तो उनके उनका धरना जारी रहेगा. वहीं प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस ने बिना किसी कारण के ही डंडे मारे है. किसानों ने कहा कि जब तक विधायक माफी नहीं मांगते और जिन्होंने डंडे मारे है उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं होगा जब तक वो धरना देंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज