फ़तेहाबाद: प्रॉपर्टी में हिस्सा न मिलने पर काटी थी भाई की गर्दन, आरोपी बोला-सिर नहर में फेंका
Fatehabad News in Hindi

फ़तेहाबाद: प्रॉपर्टी में हिस्सा न मिलने पर काटी थी भाई की गर्दन, आरोपी बोला-सिर नहर में फेंका
फतेहाबाद में मर्डर का आरोपी भाई.

डीएसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच जारी है और आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया जाएगा.

  • Share this:
फ़तेहाबाद (हरियाणा). फतेहाबाद के टोहाना शहर में गर्दन काट कर एक व्यक्ति की हत्या (Murder) किए जाने के मामले में टोहाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार (Arrest) आरोपी मृतक दीपक का भाई अशोक है और प्रॉपर्टी में हिस्सा न मिलने के कारण आरोपी अशोक ने अपने भाई की हत्या किए जाने की वारदात को कबूल किया है.

टोहाना डीएसपी (DSP) बिरन सिंह के मुताबिक, आरोपी अशोक की मां ने अशोक के हिस्से की प्रॉपर्टी दीपक के नाम करवा दी थी और इसी बात से अशोक नाराज था. आरोपी अशोक ने अपनी बहन, भांजे और भांजी को भी प्रॉपर्टी (Property) विवाद के चलते मारने की धमकी दी थी.

आरोपी पर पहले भी केस दर्ज
टोहाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मामले का खुलासा डीएसपी ने किया. डीएसपी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आरोपी अशोक के खिलाफ पहले भी कुछ आपराधिक मामले दर्ज हैं. दीपक की हत्या के मामले में डीएसपी ने बताया कि आरोपी वारदात की रात अपने भाई के घर आया था और तेजधार हथियार से उसने दीपक की हत्या कर दी. डीएसपी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी मौके पर लगे सीसीटीवी की डीवीआर और लाश के पास से मृतक दीपक का सिर अपने साथ ले गया.
नहर में फेंका सिर


प्राथमिक तौर पर जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपने भाई का सिर नहर में फेंक दिया. डीएसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच जारी है और आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया जाएग. रिमांड के दौरान आरोपी से सीसीटीवी की डीवीआर और हत्या में प्रयोग हथियार तथा गायब किया गया सिर बरामद किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading