फतेहाबाद : बंद स्पा सेंटर पर छापेमारी, 5 महिलाएं और 3 पुरुष हिरासत में - देखें वीडियो

हिरासत में ली गईं 5 लड़कियां पुलिस की निगरानी में स्पा सेंटर से निकाली गईं.

हिरासत में ली गईं 5 लड़कियां पुलिस की निगरानी में स्पा सेंटर से निकाली गईं.

पुलिस को स्पा सेंटर की आड़ में चल रही संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी. तब शहर थाना पुलिस और महिला थाना कर्मियों ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर स्पा सेंटर की संचालिका सहित 5 महिलाएं और 3 पुरुषों को हिरासत में लिया गया.

  • Share this:

फतेहाबाद. स्पा सेंटर के नाम पर चल रही संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर पुलिस ने छापामारी की और स्पा सेंटर से 5 महिलाओं सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस का दावा है कि 5 महिलाओं में स्पा सेंटर की संचालिका भी शामिल है. मामला फतेहाबाद के हुड्डा सेक्टर 3 का है.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

इस बारे में पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी. पुलिस को बताया गया था कि लॉकडाउन की वजह से जब सब कुछ बंद है, तो वहीं हुड्डा सेक्टर 3 में एक स्पा सेंटर अवैध रूप से चलाया जा रहा है. सूचना देने वाले ने यह संकेत भी दिया कि इस स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. इस सूचना के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई. शहर थाना प्रभारी और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर पर छापा मारा. यह स्पा सेंटर बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बना हुआ था. पुलिस ने जब छापेमारी की तो स्पा सेंटर का मेन शटर बंद था, जबकि अंदर लोग मौजूद थे. पुलिस ने काफी देर की मशक्कत के बाद स्पा सेंटर को खुलवाया और अंदर दाखिल हुई. स्पा सेंटर के अंदर हुई कार्रवाई से मीडिया को दूर रखा गया.

मौके पर पहुंचे डीएसपी
कुछ ही देर बाद डीएसपी दलजीत सिंह मौके पर पहुंचे और स्पा सेंटर से 5 महिलाओं, जिनमें एक स्पा सेंटर संचालिका भी शामिल है, सहित 8 लोगों को हिरासत लिया गया. पुलिस ने हालांकि सीधे तौर पर कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है. मगर डीएसपी ने बताया कि उन्होंने इस स्पा सेंटर से 5 महिलाओं और 3 युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा.

देखें वीडियो

Youtube Video



लोगों के बीच तरह-तरह के चर्चे

वहीं लॉकडाउन के दौरान स्पा सेंटर का चलना और बंद स्पा सेंटर से 5 महिलाओं और 3 पुरुषों का वहां से मिलना अपने आप में बड़ा प्रश्न खड़ रहा है. पुलिस जांच में क्या निकलता है यह भविष्य के गर्भ में, मगर जनचर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज