Home /News /haryana /

फतेहाबाद: शार्ट सर्किट के कारण मकान में लगी आग में व्यक्ति जिंदा जला, मौत

फतेहाबाद: शार्ट सर्किट के कारण मकान में लगी आग में व्यक्ति जिंदा जला, मौत

पुलिस कर्मी के अनुसार घर में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

पुलिस कर्मी के अनुसार घर में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

सुबह 6 बजे जब घर से धुआं निकल रहा था तो आस-पड़ोस के लोगों (Neighbour) ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) व पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक घर में रह रहा शख्स जलकर राख हो चुका था.

अधिक पढ़ें ...
फतेहाबाद. रतिया के पुराना बाजार में शार्ट सर्किट (Short circuit) के कारण एक मकान में लगी आग में एक व्यक्ति जिंदा जलकर मर (Person burnt alive) गया. बताया जा रहा है कि सुबह 6 बजे जब घर से धुआं निकल रहा था तो आस-पड़ोस के लोगों (Neighbour) ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) व पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक मकान मालिक टीटू सिंह जलकर राख हो चुका था.

शख्स घर में अकेला था

गौरतलब है कि टीटू सिंह रात को अपने घर पर अकेला ही था. जब पड़ोसियों ने सुबह घर से धुआं निकलते हुए देखा तो इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन घर में मौजूद व्यक्ति की जलकर मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

व्यक्ति की मौत से इलाके में पसरा मातम


घटना के संदर्भ में पुलिस कर्मचारी राममेश्वर सिंह ने कहा कि घर में आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर आने से पता चला कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है. उसने बताया कि आग लगने के कारण ही घर में सो रहे मकान मालिक की जलकर मौत हुई.

ये भी पढ़ें - शराब ठेकेदार को गोली मारने वाला आरोपी 2 दिनों के पुलिस रिमांड पर, पूछताछ जारी

ये भी पढ़ें - परिणीति को Tweet पड़ा भारी, हरियाणा सरकार बोली- वो हमारी ब्रांड एंबेसेडर नहीं

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर