• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • फतेहाबाद: बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिरने से युवक की मौत, लोगों का फूटा गुस्सा

फतेहाबाद: बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिरने से युवक की मौत, लोगों का फूटा गुस्सा

फतेहाबाद में बीते दो साल में भारी बारिश से एकत्रित पानी में डूबने से हुई मौत की यह दूसरी घटना है (फाइल फोटो)

फतेहाबाद में बीते दो साल में भारी बारिश से एकत्रित पानी में डूबने से हुई मौत की यह दूसरी घटना है (फाइल फोटो)

Haryana News: रविवार को तेज बारिश के बाद फतेहाबाद शहर के अधिकांश इलाके का पानी चिल्ली क्षेत्र में एकत्रित हो गया था. घर से बाहर घूमने के लिए निकला 21 वर्षीय बिंद्र का अचानक पैर फिसला और वो पानी से भरे गड्ढे में गिर गया और डूब गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है

  • Share this:

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) में बारिश के पानी से भर गड्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. घटना चिल्ली थाना के इंद्रपुरा मोहल्ला की है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक चिल्ली क्षेत्र में घूमने गया था. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वो वहां पानी से भरे गड्ढे में डूब (Drown) गया. मृतक 21 वर्षीय युवक बिंद्र का परिवार पेंटर का काम करता है. जैसे ही उसके परिजनों को यह सूचना मिली तत्काल उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

रविवार को तेज बारिश के बाद शहर के अधिकांश इलाके का पानी चिल्ली क्षेत्र में एकत्रित हो गया था. पैर फिसलने से बिंद्र यहां पानी से भरे गड्ढे में डूब गया औऱ उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

जलभराव से परेशान शहरवासियों को जैसे ही युवक की मौत की जानकारी मिली उनका गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की. इंद्रपुरा मोहल्ला निवासी ओमप्रकाश के तीन बेटों में 21 वर्षीय बिंद्र अविवाहित था. मंगलवार को वो चिल्ली क्षेत्र की तरफ घूमने गया था.

फतेहाबाद में बीते दो साल में बरसाती पानी में डूबने से यह दूसरी मौत है. इलाके के निवासियों के मुताबिक पिछले वर्ष 20 जुलाई को भी 26 वर्षीय महेश कुमार नाम के युवक की बरसाती पानी में डूबने से जान चली गई थी. महेश अपने घर से दूध लेने निकला था मगर रास्ते में बारिश का पानी जमा होने के कारण उसे गड्ढा दिखाई नहीं दिया और वो उसमें गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज