• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • फतेहाबाद: हथियारबंद बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी पर बरसाई गोलियां, रुपए से भरा बैग लूटा

फतेहाबाद: हथियारबंद बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी पर बरसाई गोलियां, रुपए से भरा बैग लूटा

इस दौरान स्विफ्ट गाड़ी पर आए कुछ हथियारबंद लोगों ने उसकी गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी.  (सांकेतिक तस्वीर)

इस दौरान स्विफ्ट गाड़ी पर आए कुछ हथियारबंद लोगों ने उसकी गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Fatehabad News: पीड़ित व्यापारी का नाम तलजिंद्र सिंह है, जो गांव महमदकी के रहने वाले हैं. वे रतिया में कपड़े और टायरों का शोरूम चलाते हैं. तलजिंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात वह अपने शोरूप को बंद करके करीब 8.30 बजे गांव महमदकी की ओर जा रहे थे.

  • Share this:

फतेहाबाद. हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि रतिया इलाके में एक व्यापारी की गाड़ी पर फायरिंग (Firing On Businessman) की गई और उसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. खबर है कि व्यापारी से बदमाशों ने लाखों रुपए लूट लिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित व्यापारी का नाम तलजिंद्र सिंह है, जो गांव महमदकी के रहने वाले हैं. वे रतिया में कपड़े और टायरों का शोरूम चलाते हैं. तलजिंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात वह अपने शो रूप बंद करके करीब 8.30 बजे गांव महमदकी की ओर जा रहे थे. इस दौरान स्विफ्ट गाड़ी पर आए कुछ हथियारबंद लोगों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी. उसने जान बचाने के लिए गाड़ी दौड़ाई, मगर गांव के बीच उनकी गाड़ी अचानक से बंद हो गई. जिसके बाद वह गाड़ी छोड़कर वहां से भाग गए.

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है
आरोप है कि इस बीच आरोपियों ने उन पर कई राउंड फायरिंग की. पर मगर गनीमत रही कि उसकी जान बच गई. वहीं, तलविंद्र सिंह ने बताया कि स्विफ्ट गाड़ी में आए हथियारबंद लोग उनकी गाड़ी में पैंसों से भरा बैग, लैपटॉप और कुछ जरूरी कागज लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि बैग में करीब साढ़े पांच लाख का कैश था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये मामला सीसीटीवी में कैद हो गया
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि सोनीपत के सेक्टर 29 में पति द्वारा अपनी ही पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों ने लगभग 4 महीने पहले ही शादी की थी. हालांकि, मृतका के परिजनों ने दोनों की शादी से इनकार किया है. फिलहाल एफएसएल मधुबन की टीम मौके पर पहुंच जांच कर रही है. कॉलोनी वासियों ने आरोपित को मौके पर ही पकड़ लिया और उसका देसी तमंचा भी छी लिया. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. कॉलोनी वासियों ने आरोपित की जमकर धुनाई भी की. वहीं ये मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज