Home /News /haryana /

कुर्सी पर बैठे- बैठे सेकंड भर में आ गई मौत, सामने खड़े लोग भी नहीं समझ पाए माजरा, Video वायरल

कुर्सी पर बैठे- बैठे सेकंड भर में आ गई मौत, सामने खड़े लोग भी नहीं समझ पाए माजरा, Video वायरल

हार्ट अटैक आने से पहले ग्राहकों से पैसे लेते होटल मालिक बलवंत राय.

हार्ट अटैक आने से पहले ग्राहकों से पैसे लेते होटल मालिक बलवंत राय.

वहीं, इस दौरान एक अन्य ग्राहक भी आया. उसे भी होटल मालिक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. ऐसे में ग्राहक बार- बार बिल लेने को कहता रहा, पर वे कुछ नहीं बोले. इसी दौरान बलवंत राय (Balwant Rai) अचानक कुर्सी से नीचे गिर गए. ऐसे में एक अन्य ग्राहक ने आकर उन्हें सम्भाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

अधिक पढ़ें ...

फतेहबाद. हरियाणा के फतेहबाद (Fatehabad) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के बस स्टैंड के पास स्थित अरोड़ा होटल (Aurora Hotel) के मालिक बलवंत राय की कुर्सी पर बैठ- बैठे मौत (Death) हो गई. खास बात यह है कि वे ग्राहकों को संभाल रहे थे, इसी दौरान उनका हार्ट अटैक आ गया और सबके सामने देखते ही देखते उनके प्राण पखेरु उड़ गए. वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके होटल पर ग्राहकों भीड़ लगी हई है. वे ग्राहकों से पैसे का लेनदेन कर रहे थे. तभी अचानक हार्ट अटैक हो गया और वे देखते ही देखते कुछ सेकंड में ही कुर्सी पर से लुढ़क गए. और ग्राहकों के सामने ही उनकी मौत हो गई. सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि ग्राहक भी कुछ समझ नहीं पाए.

होटल मालिक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली
वहीं, इस दौरान एक अन्य ग्राहक भी आया. उसे भी होटल मालिक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. ऐसे में ग्राहक बार- बार बिल लेने को कहता रहा, पर वे कुछ नहीं बोले. इसी दौरान बलवंत राय अचानक कुर्सी से नीचे गिर गए. ऐसे में एक अन्य ग्राहक ने आकर उन्हें सम्भाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

कुर्सी पर बैठे-बैठे ही कुछ ही सेकंड में मौत हो गई थी
बता दें कि पिछले साल इसी तरह का एक मामला मध्य प्रदेश में सामने आया था. तब 57 साल के शख्स की कुर्सी पर बैठे-बैठे ही कुछ ही सेकंड में मौत हो गई थी. यह सारा वाकया वहां दुकान में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया था. सीहोर के एक गांव बिलकिसगंज में कुर्सी पर बैठे-बैठे व्यक्ति की सांसें रुक गईं और उसकी मौत हो गई. ग्राम खुरचनी के रहने वाले 57 साल के जमना प्रसाद के अंतिम समय का यह वाक्या एक दूध कलेक्शन सेंटर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. थाना बिलकिसगंज पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना एक जून की बताई जा रही थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Tags: Fatehabad news, Haryana news, Heart attack

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर