Home /News /haryana /

फतेहाबाद: महिला ने अपने 4 बच्चों के साथ खाया जहर, 2 बेटियों समेत 3 की मौत

फतेहाबाद: महिला ने अपने 4 बच्चों के साथ खाया जहर, 2 बेटियों समेत 3 की मौत

सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (सांकेतिक फोटो)

सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: गांव दौलतपुर निवासी करीब 30 वर्षीय किरण की शादी गांव बनगांव निवासी वकील के साथ हुई थी. किरण के चार बच्चे थे, जिनमें सबसे छोटा 2 साल का लड़का कशिश है. बताया जाता है कि किरण के पति वकील की करीब दो माह पूर्व मौत हो गई थी. इसके बाद से ही किरण मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. सोमवार दोपहर को किरण ने घर में रखी सल्फास की गोलियां अपनी तीनों लड़कियों व लड़के को खिला दी और उसके बाद स्वयं भी सल्फास खा ली.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद जिले (Fatehabad District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के गांव बनगांव में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने चार बच्चों के साथ जहर खा (Suicide) लिया. महिला व उसके बच्चों को गंभीर हालत में फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां महिला और उसकी दो बेटियों ने दम तोड़ दिया. वहीं, एक लड़की व एक लड़के को उपचार के लिए हिसार रेफर किया गया है. इन दोनों बच्चों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी शहर के निजी अस्पताल में पहुंची और परिजनों से बातचीत की. जानकारी के अनुसार गांव दौलतपुर निवासी करीब 30 वर्षीय किरण की शादी गांव बनगांव निवासी वकील के साथ हुई थी. किरण के चार बच्चे थे, जिनमें सबसे छोटा 2 साल का लड़का कशिश है. बताया जाता है कि किरण के पति वकील की करीब दो माह पूर्व मौत हो गई थी. इसके बाद से ही किरण मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. सोमवार दोपहर को किरण ने घर में रखी सल्फास की गोलियां अपनी तीनों लड़कियों व लड़के को खिला दी और उसके बाद स्वयं भी सल्फास खा ली.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है
परिजनों ने जब सभी को गंभीर हालत में देखा तो तुरंत इन्हें उपचार के लिए फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां किरण और उसकी दो लड़कियों को मृत घोषित कर दिया जबकि 5 वर्षीय आइना व 2 वर्षीय लड़के कशिश की हालत गंभीर होने पर उन्हें हिसार रेफर किया गया है. मृतक लड़कियों की आयु 11 व 8 वर्ष बताई गई है. इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है, वहीं महिला के घर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Family suicide, Fatehabad news, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर