Home /News /haryana /

हरियाणा: फतेहाबाद पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी को किया गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

हरियाणा: फतेहाबाद पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी को किया गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

Haryana News: वहीं, फिरौती मामले में एक आरोपी रिहान को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. जबकि एक अन्य की तलाश जारी है. थाना प्रभारी ने बताया कि गुरदीप उर्फ डाबला को 2014 में हुए पिंकी मर्डर मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई थी और वह हिसार जेल में बंद था. कुछ समय पहले वह पैरोल पर बाहर आया था और वापस जेल न लौटने पर अक्टूबर 2021 में माननीय अदालत द्वारा उसे भगौड़ा घोषित किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    फतेहाबाद. फतेहाबाद सीआईए पुलिस की टीम ने अहम कामयाबी हासिल करते हुए एक व्यक्ति से 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में मोस्ट वांटेड अपराधी गुरदीप सिंह (Most wanted criminal Gurdeep Singh Arrest) उर्फ डाबला को गिरफ्तार किया है. उसे गांव धांगड़ के पास से पकड़ा गया है. थाना शहर फतेहाबाद के प्रभारी सुरेन्द्रा ने बताया कि गिरफ्तार गुरदीप उर्फ डाबला पर विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत 10 मामले दर्ज हैं. जिला पुलिस द्वारा उस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था. पुलिस ने आरोपी के घर से एक नाजायज पिस्तौल 315 बोर व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

    आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा. शहर थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी गुरदीप ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर शिव कालोनी निवासी हितेश को व्हाट्सएप कॉल के जरिये 10 लाख की फिरौती मांगी थी. इस बारे पुलिस ने 30 अक्टूबर को मामला दर्ज किया था. इस मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए स्टाफ फतेहाबाद की टीम ने एएसआई रिछपाल सिंह के नेतृत्व में आरोपी को गांव धांगड़ के पास से गिरफ्तार किया और सामान बरामदगी को लेकर उसके घर पहुंची.  पुलिस ने वहां से एक नाजायज पिस्तौल 315 बोर और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया.

    पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है
    वहीं, फिरौती मामले में एक आरोपी रिहान को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. जबकि एक अन्य की तलाश जारी है. थाना प्रभारी ने बताया कि गुरदीप उर्फ डाबला को 2014 में हुए पिंकी मर्डर मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई थी और वह हिसार जेल में बंद था. कुछ समय पहले वह पैरोल पर बाहर आया था और वापस जेल न लौटने पर अक्टूबर 2021 में माननीय अदालत द्वारा उसे भगौड़ा घोषित किया गया था. पैरोल अवधि के दौरान ही डाबला ने फिरौती मांगी गई थी. आरोपी के खिलाफ पैरोल जम्प का भी मामला दर्ज किया गया था. अब फतेहाबाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

    Tags: Crime News, Fatehabad news, Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर