फतेहाबाद : कोहरे के कारण सड़कों पर रेंगते दिखाई दिए वाहन, फसल के लिए लाभदायक
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद : कोहरे के कारण सड़कों पर रेंगते दिखाई दिए वाहन, फसल के लिए लाभदायक
फतेहाबाद - कोहरे के कारण इलाके में छाई घनी धुंध

अचानक पड़े कोहरे (Fog) के कारण एक ओर जहां वाहन चालकों को वाहन चलाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा, वहीं स्कूल जाने वाले बच्चों के माता-पिता भी कोहरे के कारण चिंतित देखे गए. इस दौरान सड़कों पर वाहन रेंग-रेंग कर चलते (Difficulty in Driving) दिखाई दिए.

  • Share this:
फतेहाबाद. बरसात और ओलावृष्टि के बाद अब कोहरा (Fog) भी शुरू हो गया है. शुक्रवार की सुबह मौसम की पहली धुंध देखने को मिली. धुंध ने पूरे इलाके को अपने आगोश में लिया हुआ था. इस वजह से काफी हद तक दृश्यता (Fog affected visibility) प्रभावित हो गई. आज अचानक पड़े कोहरे के कारण एक ओर जहां वाहन चालकों को वाहन चलाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा, वहीं स्कूल जाने वाले बच्चों के माता-पिता भी कोहरे के कारण चिंतित देखे गए. इस दौरान सड़कों पर वाहन रेंग-रेंग कर चलते (Difficulty in Driving) दिखाई दिए.

अपने दैनिक काम पर जाते हुए लोगों ने कहा कि अब उन्हें कहीं जाने-आने में सामान्य से ज्यादा समय लगेगा. धुंध के कारण वाहन चालकों ने किसी दुर्घटना से भी इंकार नहीं किया.

कोहरे की वजह से सूर्य की रोशनी कमजोर हो गई.




तापमान 10 डिग्री तक पहुंचा



पिछले तीन दिनों तक हुई बरसात और ओलावृष्टि से तापमान में भी जबरदस्त गिरावट देखी गई है. पारा लुढ़कर 10 डिग्री तक पहुंच गया है जबकि अधिकतम तापमान 18 से 19 डिग्री के बीच बना हुआ है. ऐसे में लोग गर्म कपड़े पहने की शुरुआत कर दी है. वहीं कोहरे को लेकर किसानों का कहना है कि यह गेहूं की फसल के लिए लाभदायक साबित होगा. इससे फसल जल्दी पकेगी.

ये भी पढ़ें - दो लड़कियों की मोहब्बत और फिर 7 फेरे, तीसरी लड़की की एंट्री हुई तो मचा कोहराम

ये भी पढ़ें - लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सोमबीर सांगवान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading