लाइव टीवी

बेटी से छेड़खानी के आरोप में पिता गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी की तैयारी

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 7, 2019, 6:40 PM IST
बेटी से छेड़खानी के आरोप में पिता गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी की तैयारी
थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने कहा कि पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बेटी के अनुसार उसके पिता उसके कमरे में घुस आए और उसके समक्ष अश्लील हरकतें की. इतना ही नहीं उन्होंने उसके साथ गलत करने का प्रयास भी किया. लड़की ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह शोर मचाने लगी. इसपर उसके पिता ने उसकी पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी भी दी.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा में फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के रतिया में एक बाप ने अपनी बेटी से छेड़खानी की है. मिली जानकारी के अनुसार बाप ने अपनी बेटी से छेडख़ानी (Father molested Daughter) करते हुए उसके साथ गलत करने की कोशिश की. इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी की जमकर पिटाई भी की और फिर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने बेटी की शिकायत (FIR) पर बाप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Police Arrested Father) कर लिया है. पुलिस अब पिता को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुटी है.

पिता ने बेटी को पीटा व दी जान से मारने की धमकी 

रतिया क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली लड़की ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि उसके पिता ने कुछ समय पूर्व उसकी माता के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद से वह और उसके पिता एक मकान में रह रहे थे. लड़की की शिकायत के अनुसार 28 - 29 अक्तूबर की रात्रि को उसके पिता उसके कमरे में घुस आए और उसके समक्ष अश्लील हरकतें की. इतना ही नहीं उन्होंने उसके साथ गलत करने का प्रयास भी किया. लड़की ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह शोर मचाने लगी. इसपर उसके पिता ने उसकी पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी भी दी.

बेटी ने रतिया थाने में पिता पर अश्लील हरकत और गलत करने के आरोप लगाए.


इस बारे में जब शहरी थानाध्यक्ष विक्रम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बेटी की शिकायत पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है.

ये भी पढ़ें - पानीपत के सब्जी बाजार में 80रुपये किलो बिक रहा प्याज, बिगड़ा सब्जियों का स्वाद

ये भी पढ़ें - कर्मचारियों को धमकाने वाले MLA की माफी की मांग पर अड़े कर्मचारी संघ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 6:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...