लाइव टीवी

आवारों पशुओं को लेकर किसानों के बीच जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन घायल किसान अस्पताल में भर्ती
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: January 24, 2020, 2:50 PM IST
आवारों पशुओं को लेकर किसानों के बीच जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन घायल किसान अस्पताल में भर्ती
फतेहाबाद - परेशानी का सबब बन चुके आवारा पशुओं के कारण ग्रामीणों में दुश्मनी पनपने लगी है.

फतेहाबाद में रतिया बुढलाडा रोड पर आवारा पशुओं (Stray animals) को लेकर गांव रतनगढ़, भुंदड़वास व रतिया क्षेत्र के किसानों (Farmers) के बीच जमकर मारपीट हुई. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ही इस झगड़े को रोका जा सका. घायल हुए किसानों (Farmers) को रतिया के सरकारी अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
फतेहाबाद. रतिया बुढलाडा रोड पर आवारा पशुओं (Stray animals) को लेकर गांव रतनगढ़, भुंदड़वास व रतिया क्षेत्र के किसानों के बीच जमकर मारपीट हुई. रतिया के किसानों ने रतनगढ़, भुंदड़वास के किसानों पर आवारा पशुओं को उनके खेतों में छोड़ने का आरोप लगाते हुए झगड़ा किया. किसानों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां (Beating) बरसाई. मारपीट की इस घटना में आधा दर्जन से अधिक किसान घायल हो गए. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ही इस झगड़े को रोका जा सका. घायल हुए किसानों (Farmers) को रतिया के सरकारी अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है.

आवारा पशुओं को लेकर ग्रामीणों के बीच पनप रही दुश्मनी

इलाके में परेशानी का सबब बन चुके आवारा पशुओं के कारण ग्रामीणों में दुश्मनी पनपने लगी है. हालत इस कदर खराब हो गए हैं कि आए दिन ग्रामीण इन पशुओं के कारण एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. रतिया इलाके के ग्रामीणों का आरोप है कि गांव भूंदडवास से कुछ ग्रामीण सैंकड़ों की संख्या में आवारा पशुओं को हांक कर रतिया शहर और उनके गांव की ओर ला रहे थे. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वे झगड़े पर उतारु हो गए और उन पर हमला बोल दिया.

घायल हुए किसानों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया.


घायलों का इलाज नागरिक अस्पताल में जारी

ग्रामीणों का कहना था कि उनके गांव और रतिया शहर में पहले से ही बड़ी संख्या में आवारा पशु हैं जो उनकी फसल को नष्ट करने के साथ-साथ आए दिन हादसों का कारण बने हुए हैं. ऐसे में जब उन्होंने गांव भूंदडवास के ग्रामीणों को इन पशुओं को नंदीशाला और गोशाला में भेजने की बात कही तो उनसे गाली
गलौज किया गया और मारपीट की गई. फिलहाल घायल हुए ग्रामीणों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.ये भी पढे़ं - गुरुग्राम: स्कूल का टॉयलेट साफ कर रहे थे बच्चे, खेल-खेल में 8वीं कक्षा के छात्र पर फेंका तेजाब

ये भी पढ़ें - विदेशी धरती पर देश का नाम रोशन करने का सपना संजोए हैं 71 वर्षीय धावक रामफल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 2:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर