फ़तेहाबाद: मार्बल विक्रेता को दिनदहाड़े 3 नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली, CCTV में हुए कैद
Fatehabad News in Hindi

फ़तेहाबाद: मार्बल विक्रेता को दिनदहाड़े 3 नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली, CCTV में हुए कैद
फतेहाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद

हमले के बाद आरोपी (Accused) मौके से फरार होने लगे तो गली के कोने पर अचानक बदमाशों (Criminals) की बाइक गिर गई थी.

  • Share this:
फ़तेहाबाद. जिले के भूना शहर में दिनदहाड़े एक मार्बल विक्रेता को 3 नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गए. हालांकि, ये सभी हमलावर घटनास्थल के नजदीक लगे एक सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गए. वहीं, गोली लगने से गंभीर हालत में मार्बल विक्रेता (Marble Dealer) को हिसार रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है.

वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई और घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि मुंह पर साफा ढके हुए बाइक सवार युवक मार्बल विक्रेता के पास आए और विक्रेता ईश कुमार को गोली मारकर फरार हो गए. डीएसपी ने बताया कि आरोपी हमलावरों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही हैं और उम्मीद है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

नग्न अवस्था में फ्रिज के अंदर मिला 57 साल की महिला का शव, हत्या से पहले रेप की आशंका



पेट में मारी गोली
इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि मार्बल विक्रेता को गोली मारने के पीछे कारण क्या था? मार्बल एवं सेनेटरी की दुकान पर काम करने वाले कारिंदे ने बताया कि मुंह ढके हुए कुछ युवक बाइक पर सवार होकर उनके मालिक के पास आए थे. अचानक से एक शख्स ने फायर कर दिया जो कि मार्बल व्‍यवसायी के पेट में लगा.

हरियाणा में फिर लगे भूकंप के झटके, रिक्‍टर स्‍केल पर 2.8 मापी गई तीव्रता

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
हमले के बाद आरोपी मौके से फरार होने लगे तो गली के कोने पर अचानक बदमाशों की बाइक गिर गई. आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके पीछे दौड़ रहे व्यक्ति को फिर से आरोपी हमलावर बंदूक दिखाते हुए मौके से फरार हो गए. पुलिस को जो सीसीटीवी हाथ लगा है उसमें आरोपी हमलावर बाइक से गिरने के बाद उठकर दोबारा भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading