अपना शहर चुनें

States

फतेहाबाद में नाबालिग को घर में अकेली देख घुसे 3 युवकों ने किया गैंगरेप

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

जिस समय यह तीनों युवक घर पर आए, उस समय पीड़िता घर पर अकेली थी. पीड़िता का परिवार नरमा चुगाई के काम को लेकर पड़ोस के गांव में गया हुआ था.

  • Share this:
फतेहाबाद के एक गांव में 15 वर्षीय नाबालिग युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इन तीनों युवकों के द्वारा 10 अक्टूबर को पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ गैंगरेप करने के आरोप लगे हैं.

जिस समय यह तीनों युवक घर पर आए, उस समय पीड़िता घर पर अकेली थी. पीड़िता का परिवार नरमा चुगाई के काम को लेकर पड़ोस के गांव में गया हुआ था. तीनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ पहले गैंगरेप किया और उसके बाद किसी को बताने की एवज में जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें:- हॉस्टल के टॉयलेट में 8वीं कक्षा के छात्र से सीनियर ने किया गलत काम



पीड़िता ने इस मामले में अपनी परिजनों को कुछ भी नहीं बताया. पीड़िता की मां की शिकायत के अनुसार 27 नवंबर को दोबारा से तीनों युवक को उसके घर पर घुस आए, तब जाकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई.
फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी धर्मवीर पुनिया का कहना है कि तीनों आरोपी युवकों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपी की तलाश में पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:-

पठानकोट-जालंधर हाइवे पर 4 संदिग्ध हिरासत में, पहन रखी थी सेना की वर्दी

भाई की शादी में जाने की ज़िद कर रही थी महिला, देवर ने की पीट-पीटकर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज