होम /न्यूज /हरियाणा /फतेहाबाद: बेखौफ लुटेरों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े स्कूल से लौट रही टीचर के गले से सोने की चेन छीनी

फतेहाबाद: बेखौफ लुटेरों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े स्कूल से लौट रही टीचर के गले से सोने की चेन छीनी

स्कूल से घर लौट रही टीचर के गले से बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली.

स्कूल से घर लौट रही टीचर के गले से बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली.

शहर थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि कल अज्ञात दो बाइक सवार द्वारा एक महिला के गले से चेन झपटने का मामला सामने आया ...अधिक पढ़ें

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में चेन स्नेचिंग की घटना पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा  मामला टोहाना का है जहां बाइक सवार दो लुटेरे दिनदहाड़े महिला के गले से चैन झपट कर फरार हो गए. पीड़िता महिला रितु निजी स्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत है जो छुट्टी के समय अपने बच्चे के साथ पैदल घर लौट रही थी. जैसे ही उसने गली में प्रवेश किया तो पहले से गली के मोड़ पर एक युवक घात लगाए हुए खड़ा था जबकि दूसरा युवक बाइक पर सवार था.

महिला ने जैसे ही गली से अपने घर की ओर मोड़ लिया घात लगाए खड़ा बदमाश महिला का पीछा करने लगा. जैसे ही महिला ने घर का दरवाजा खोला तो पीछे से महिला के गले से चैन झपट कर दोनों लुटेरे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें घटना का पूरा दृष्टांत साफ तौर पर देखा जा सकता है. महिला ने शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं गली में लगे सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

शहर थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि कल अज्ञात दो बाइक सवार द्वारा एक महिला के गले से चेन झपटने का मामला सामने आया है. महिला निजी स्कूल में अध्यापिका है. छुट्टी के बाद अपने बच्चे के साथ घर वापस लौट रही थी. जैसे ही महिला ने घर का दरवाजा खोला युवक ने महिला के गले से चेन झपट और बाइक पर सवार होकर दोनों लुटेरे फरार हो गए.

महिला रितु की शिकायत के आधार पर दोनों अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से दोनों की तलाश की जा रही है. दोनों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस दौरान थाना प्रभारी राजपाल ने कहा कि आमजन को चौकसी रखनी चाहिए. आसपास कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो तुरंत 112 पर कॉल करके सूचना दे सकते हैं. इसके अलावा मेरे पर्सनल नंबर पर भी मुझे सूचित कर सकते हैं पब्लिक के सहयोग से ऐसी वारदातों पर लगाम लगाई जा सकती है.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें