फतेहाबाद में जिम ट्रेनर की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 19, 2019, 5:50 PM IST
फतेहाबाद में जिम ट्रेनर की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
मृतक पहलवान
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 19, 2019, 5:50 PM IST
फतेहाबाद के ढाबी गांव के अशोक नाम के एक जिम ट्रेनर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आऱोपी फरार हो गए. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है औ मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि फतेहाबाद के गांव ढाबीकलां में आज सुबह कार सवार दो युवकों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक जिम ट्रेनर था. घटना के समय मृतक अपने पिता के साथ कार पर भट्टू की ओर जा रहा था. बताया जा रहा है कि युवक जैसे गांव से बाहर निकले कार सवार दो युवकों ने उसकी गाड़ी को रूकवा लिया और गांव के ठेके बारे में पूछताछ करने लगे और इतने में ही दोनों युवकों में से एक ने जिम ट्रेनर युवक अशोक पर गोलियां चला दी.

एक गोली छाती तो दूसरी गर्दन पर मारी

एक गोली मृतक अशोक की छाती और दूसरी उसकी गर्दन में लगी. घटना के तुरंत बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को भट्टू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नही चल पाया है. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी दलजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटानी शुरु कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-आफत की बारिश: फतेहाबाद में मकान की छत गिरने से 7 लोग दबे, एक बच्ची की मौत
Loading...

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद: झुग्गियों में घुसी बेकाबू कार, नाना-नाती को कुचला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 4:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...