जिम ट्रेनर की हत्या: परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

ग्रामीणों ने ऐलान किया कि जब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वे न तो शव का पोस्टमार्टम होने देंगे न ही शव की अंतेष्टि करेंगे.

News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 3:16 PM IST
जिम ट्रेनर की हत्या: परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
धरने पर बैठी महिलाएं
News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 3:16 PM IST
फतेहाबाद के गांव ढाबीकलां के जिम ट्रेनर एवं खिलाड़ी अशोक कुमार की हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध उसके परिजन और ग्रामीण बड़ी संख्या में नागरिक अस्पताल पहुंच गए. इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी. ग्रामीणों ने ऐलान किया कि जब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वे न तो शव का पोस्टमार्टम होने देंगे न ही शव की अंतेष्टि करेंगे.

पुलिस पर लगे आरोप



ग्रामीणों के चेहरों पर पुलिस की ढीली कार्रवाई के प्रति गुस्सा स्पष्ट देखा जा रहा था. ग्रामीणों और परिजनों का आरोप है कि पुलिस की आरोपियों के साथ सांठगांठ है और जानबूझ कर उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही. ग्रामीणों का कहना था कि आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक वे नागरिक अस्पताल में ही डटे रहेंगे.

क्या है पुलिस का कहना

वहीं पुलिस उपाधीक्षक धर्मवीर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग अलग टीमें गठित की गई हैं और उनके छिपे होने के संभावित ठिकानों पर रेड की जा रही है. शीघ्र ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे. वहीं ग्रामीणों का कहना था कि आरोपियों के नाम भी सामने आ चुके हैं और उनकी पहचान भी. बावजूद इसके घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है इससे स्पष्ट होता है कि पुलिस जानबूझकर आरोपियों को समय दे रही है.

ये भी पढ़ें-आफत की बारिश: फतेहाबाद में मकान की छत गिरने से 7 लोग दबे, एक बच्ची की मौत

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद: झुग्गियों में घुसी बेकाबू कार, नाना-नाती को कुचला
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...