लाइव टीवी

हंसराज हंस ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बताया तपस्वी पुरुष

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 10:54 AM IST
हंसराज हंस ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बताया तपस्वी पुरुष
बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर जैसा मुख्यमंत्री न पहले कभी मिला न आगे कोई उम्मीद है.

हंसराज हंस (Hans Raj Hans) BJP प्रत्‍याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने फतेहाबाद पहुंचे थे.

  • Share this:
फतेहाबाद. सुप्रसिद्ध सूफी गायक और दिल्‍ली से सांसद हंसराज हंस (Hans Raj Hans) चुनाव प्रचार के तहत फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में पहुंचे और विभिन्न क्षेत्रां में भाजपा (BJP) उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया. गांव भिरड़ाना में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हंसराज हंस को देखने और सुनने के लिए लोगों का तांता लग गया. जनसभा से पूर्व उन्‍होंने रोड शो भी किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए हंसराज हंस ने मतदाताओं से बीजेपी उम्‍मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही सोच थी कि 5 वर्ष पूर्व मनोहर लाल खट्टर जैसे तपस्वी पुरुष हरियाणा को मुख्यमंत्री के रूप में मिला. आज जनता एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी है.

'पीएम मोदी ही कर सकते हैं देश का कल्याण'

इस अवसर पर हंसराज हंस ने कहा कि वह भी मिट्टी से जुड़े हुए हैं और संकट से जूझते हुए यह मुकाम पाया है. यही हाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रहा है, जिन्होंने बचपन में आने को दुख झेले हैं तथा संघर्षों से आगे बढ़े हैं. ऐसा व्यक्ति ही देश का कल्याण कर सकता है.

लोगों से की ये अपील

सांसद हंसराज हंस ने कहा कि नरेंद्र मोदी की बढ़ि‍या सोच के कारण ही भारत की छवि आज विश्व में बहुत ही सम्मानजनक है. उन्होंने रतिया हल्का से पार्टी प्रत्याशी लक्ष्मण नापा को वोट देने की अपील की तथा कहा कि भाजपा को गया एक-एक वोट नरेंद्र मोदी तथा मनोहर लाल के हाथ को मजबूत करेगा. इस अवसर पर उनके साथ कई अन्य नेता भी मौजूद थे.

लाइव शो कर जताएंगे जनता का आभार
Loading...

जनसभा के दौरान उन्होंने गीतों के माध्यम से सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की प्रशंसा की और बेटियों को कोख में न मारने की अपील भी की. उन्होंने पंजाबी गाने के माध्यम से भाजपा के रतिया प्रत्याशी लक्ष्मण नापा के पक्ष में वोटों की अपील भी की और कहा कि आप लोग एक बार लक्ष्मण नापा को जीताकर विधानसभा भेज दें. आने वाले समय में वे यहां एक शानदार लाइव शो देकर यहां की जनता का आभार जताने आएंगे.

ये भी पढ़ें- नूह के तीन गांवों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भिड़े , 6 मुकदमे दर्ज

बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल के प्रचार के लिए राई पहुंचे भोजपुरी स्टार निरहुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...