लाइव टीवी

फतेहाबाद में गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने साधा मौन

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 25, 2019, 2:50 PM IST
फतेहाबाद में गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने साधा मौन
घर के सामने युवक को पकड़ कर रॉड से की पिटाई

फतेहाबाद में गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हुआ है. रतिया शहर के इस वीडियो में जागरण करने एक युवक को कुछ लोग बेरहमी से पीट रहे हैं,

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के इस जिले में सरेआम गुंडागर्दी (hooliganism) का एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है. यह वीडियो रतिया शहर (Ratia city) में जागरण करने वाली दो पार्टियों में भिड़ंत का है. भिड़ंत  का कारण है कि एक ही जागरण पार्टी में काम करने वाले दो लोगों ने अलग-अलग काम करना शुरू कर दिया था. इस वजह से  पहले वाली पार्टी का काम ठप हो गया.

लाठी और रॉड से युवक को पीटा

इससे नाराज होकर पहले वाली जागरण पार्टी ने दूसरी जागरण पार्टी चलाने वाले युवक घर के सामने पहुंचकर उस पर लाठी व लोहे की रॉड से बुरी तरह से पीटा. इससे उस युवक को गम्भीर चोट आई. मामले की जानकारी पुलिस को मिली लेकिन किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई इस वजह से पुलिस ने भी मौन साध लिया.



रतिया शहर के अनाज मंडी के पास शुक्रवार की सुबह हो रही इस घटना के दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया. जब इस बारे रतिया शहर के थाना प्रभारी विक्रम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अगर आरोपियों के खिलाफ कोई शिकायत आती है तो तुरंत उन पर कार्रवाई की जाएगी. अभी तक किसी ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

ये भी पढ़ें- गोपाल कांडा ने सरकार बनाने के लिए BJP को दिया समर्थन, कहा- RSS से जुड़े थे मेरे पिता

खट्टर सरकार में शामिल होने जा रहे निर्दलीय विधायकों को जनता मारेगी जूते: दीपेंद्र हुड्डा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...