लाइव टीवी

फतेहाबाद : AAP प्रदेशाध्यक्ष ने कहा- सभी दल केजरीवाल सरकार की नकल करने में लगे हैं

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 12, 2019, 4:21 PM IST
फतेहाबाद : AAP प्रदेशाध्यक्ष ने कहा- सभी दल केजरीवाल सरकार की नकल करने में लगे हैं
चुनाव प्रचार के दौरान नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है.

फतेहाबाद में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करते हुए AAP के प्रदेशाध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी को स्विमिंग पूल बताते हुए कांग्रेस को कुआं और बीजेपी को खाई बताया.

  • Share this:
फतेहाबाद. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद (Navin Jaihind) ने फतेहाबाद (Fatehabad) में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए वोट मांगे. इस दौरान वह कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की टिकटें भाजपा ने बांटी है. उन्होंने आम आदमी पार्टी को स्विमिंग पूल बताते हुए कांग्रेस को कुआं और बीजेपी को खाई बताया. उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस पहले ही सरेंडर कर चुकी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग जनता को पाकिस्तानी बता रहे हैं. ऐसी बयानबाजी करने वाले लोगों को पाकिस्तान पार करवा देना चाहिए. इस दौरान वह स्वयं चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए पाए गए.

नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है. साथ ही ये भी कहा कि अन्य दल दिल्ली के केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) की नकल करने में लगे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि घोषणा पत्र से कुछ नहीं होने वाला है, क्योंकि जनता बेवकूफ नहीं है. उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र की घोषणा कांग्रेस पहले कांग्रेस शासित राज्यों में लागू करके दिखाए.

AAP के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि घोषणा पत्र की घोषणा कांग्रेस पहले कांग्रेस शासित राज्यों में लागू करके दिखाए.


AAP के प्रदेशाध्यक्ष के हाथ में फरसा

चुनाव प्रचार के दौरान नवीन जयहिंद चुनाव आचार संहिता और निषेधाज्ञा का उल्लंघन करते हुए भी दिखे. नवीन जयहिंद अपने हाथ में फरसा लिए हुए थे जबकि इलाके में निषेधाज्ञा लागू की जा चुकी है. इसके अनुसार कोई भी व्यक्ति अपने हाथ में हथियार इत्यादि लेकर नहीं चल सकता है.

ये भी पढ़ें - इनेलो ने घोषणा पत्र में लगाई वादों की झड़ी, बेरोजगारों को देंगे 15 हजार महीना

ये भी पढ़ें - अनिल विज ने कांग्रेस पर ली चुटकी- बीजेपी के लिए शुभ हैं राहुल गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...