लाइव टीवी

टोहाना में जजपा की विजय रैली में उमड़ी भीड़, मंच से अशोक तंवर ने भी दिया समर्थन

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 11:45 AM IST
टोहाना में जजपा की विजय रैली में उमड़ी भीड़, मंच से अशोक तंवर ने भी दिया समर्थन
सभा को संबोधित करते जजपा नेता दुष्यंत चौटाला

टोहाना में गुरुवार को आयोजित जननायक जनता पार्टी की विजय रैली में भीड़ उमड़ी., इस रैली में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने टोहाना की जनता से जजपा के प्रत्याशी जिताने की अपील की.

  • Share this:
फतेहाबाद. टोहाना के हिसार रोड पर शहीद मदन लाल धींगरा पार्क के सामने जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने टोहाना विजय रैली (Tohana Vijay Rally) का आयोजन किया. इस रैली में जनसमूह उमड़ा देखकर जजपा के नेतागण भी जोश से लबरेज नजर आए. इस रैली में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Congress Former state President Ashok Tanwar) ने टोहाना की जनता से जजपा के प्रत्याशी को रिकॉर्ड तोड़ जीत दिलाने का आह्वान किया.  मंच पर जजपा नेता दुष्यंत चौटाला के पहुंचने पर उनका बेहद गर्मजोशी से स्वागत किया गया. मंच के माध्यम से टोहाना से जजपा के  प्रत्याशी देवेंद्र सिंह बबली, बतौर मुख्य वक्ता दुष्यंत चौटाला ने रैली को संबोधित किया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने उपस्थित जनसमूह का उत्साह बढ़ाया.

दुष्यंत चौटाला ने देवेंद्र बबली के लिए मांगा वोट

दुष्यंत चौटाला ने मंच से जेजेपी की नीतियों और विवादों से जनसमूह को अवगत कराया. उन्होंने कहा कि जजपा की सरकार बनने पर तो टोहाना से देवेंद्र बबली के विधायक बनने पर उन्हें इतनी ताकत दी जाएगी कि उनके द्वारा किया गया हर वादा पूरा होगा. उन्होंने कहा कि आज टोहाना की सीट की तरह भाजपा की हर सीट फंसी हुई है. भाजपा कहीं पर भी जीत नहीं रही. उन्होंने टोहाना की विभिन्न सीटों की ओर इशारा करते हुए बताया कि हर जगह भाजपा को जजपा टक्कर दे रही है.

मंच पर दुष्यंत चौटाला, प्रत्याशी देवेंद्र सिंह बबली, अशोक तंवर, निशान सिंह और अन्य नेता गण


दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पहले भी ताऊ देवीलाल की नीतियों पर चलकर उनकी पार्टी ने जनहित के कार्य किए. आने वाले समय में भी जन के कार्यों को करना उनकी पार्टी की प्राथमिकता रहेगी. इस मौके पर जननायक जनता पार्टी से दुष्यंत चौटाला ने देवेंद्र सिंह बबली को भारी मतों से जिताने की अपील  की.

ये भी पढ़ें- जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना

अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...