लाइव टीवी

फतेहाबाद में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ निकला जुलूस, हुआ विरोध प्रदर्शन

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 8:57 AM IST
फतेहाबाद में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ निकला जुलूस, हुआ विरोध प्रदर्शन
समुदाय विशेष के लोगों ने जुलूस निकालकर बीजेपी के स्थानीय प्रत्याशी के खिलाफ किया प्रदर्शन

फतेहाबाद में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ एक समाज विशेष के लोगों ने बाजार में जुलूस निकाला और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

  • Share this:
फतेहाबाद. इस क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी चौधरी दुड़ाराम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. गुरुवार को एक समुदाय का बड़ा तबका भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ विरोध  प्रदर्शन (Protest against BJP candidate) किया. इतना ही नहीं इस समाज से जुड़े लोगों ने पूरे शहर में जुलूस निकाला और भाजपा प्रत्याशी को भ्रष्टाचारी और चोर बताते हुए जमकर नारेबाजी की. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के पक्ष में वोट नहीं करने की बात भी कही. इस घटनाक्रम के बाद भाजपा (BJP) के विरोध में चुनाव लड़ रहे अन्य दलों के प्रत्याशियों (Candidates) के चेहरे खिल गए हैं.

कृष्णा सेवा समिति में बैठक के दौरान हुआ हंगामा

एक समुदाय से जुड़े लोगों ने कृष्णा सेवा समिति में एक बैठक बुलाई थी. बैठक में समुदाय के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी दुड़ाराम के खिलाफ वोटिंग करने का एलान कर दिया. एक धड़ा इस फैसले असहमत हुआ, जिसके बाद बैठक में हंगामा मच गया. इस बैठक में मौजूद समुदाय से जुड़े लोग सड़कों पर आ गए. भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.

बीजेपी से चौधरी दुड़ाराम को टिकट मिलने के बाद से ही समुदाय के लोग कर रहे थे विरोध 

भाजपा की ओर से चौधरी दुड़ाराम को टिकट दिए जाने के बाद से ही अंदर खाने इस समुदाय के लोगों की ओर से विरोध हो रहा था. कुछ लो खुले रूप में तो कुछ दबे स्वर में दुड़ाराम के खिलाफ नजर आ रहे थे. इससे पूर्व भी इस समुदाय के लोगों ने बैठक कर अपना विरोध जताने का प्रयास किया था, मगर उस समय बैठक नहीं हो पाई थी.

भीमसेन आनंद ने लगाया बीजेपी प्रत्याशी के लोगों पर धमकी देने का आरोप


इस समाज के भीमसेन आनंद ने कहा कि हमलोगों ने निर्णय लिया है कि दुड़ाराम की जगह पर जो भी जीत पाने की स्थिति में होगा, दुड़ारा को हराने के लिए हम लोग उसका समर्थन कर देंगे.  गुरुवार को एक बार फिर से बैठक बुलाई गई थी. इस घटनाक्रम के बाद बीजेपी के विरोध में चुनाव लड़ रहे अन्य दलों से जुड़े लोगों के चेहरे खिले हुए हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- नौक्षण चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...