फतेहाबाद: BJP नेता के हेड कांस्‍टेबल बेटे की कार पलटने से मौत, गाड़ी के सामने आ गया था पशु
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: BJP नेता के हेड कांस्‍टेबल बेटे की कार पलटने से मौत, गाड़ी के सामने आ गया था पशु
सड़क हादसे में भाजपा नेता के बेटे की मौत

रतिया से भाजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव ग्रोहा के बेटे और पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले से एक और बुरी खबर सामने आई है. सोमवार शाम को जहां सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत (Death) हुई थी, तो वहीं अब रतिया से भाजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव ग्रोहा का बेटा व पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई. गांव चंदोकलां के पास गाड़ी के सामने बेसहारा पशु आ गया और गाड़ी पलट गई. इस दौरान उनके बेटे की मौत हो गई.

बता दें कि रतिया निवासी 30 वर्षीय प्रहलाद सिंह पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे. उनके पिता रतिया से भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं. प्रहलाद सिंह दो दिनों से रतिया में थे. उनका नानका रतिया क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर सौत्र में है. सोमवार शाम 5 बजे वह अपनी गाड़ी लेकर गांव मोहम्मदपुर सौत्र पहुंचे थे. वहां पर रिश्तेदारों से मिलकर देर रात 10 बजे गांव के लिए चले थे.

फतेहाबाद में एक और सड़क हादसा




ग्रामीणों ने पुलिस और एंबुलेंस को दी सूचना
जब प्रहलाद सिंह की गाड़ी गांव चंदोकलां के पास पहुंची तो सामने एक बेसहारा पशु आ गया. कार की रफ्तार अधिक होने के कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और खेतों में जाकर गाड़ी पलट गई. आसपास के लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी.

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल को गाड़ी से बाहर निकाला और उसे रतिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. अस्पताल में पहुंचने के बाद डाक्टरों ने जांच कर उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही परिजन देर रात को ही अस्पताल पहुंच गए. मृतक शादीशुदा था. वहीं बेटे की मौत खबर सुन घर में मातम पसर गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading