Home /News /haryana /

हरियाणा: बाथरूम में गीजर से करंट लगने से भाजपा विधायक की बहू श्वेता बिश्नोई की मौत

हरियाणा: बाथरूम में गीजर से करंट लगने से भाजपा विधायक की बहू श्वेता बिश्नोई की मौत

विधायक दुड़ाराम के बेटे संदीप की 8 साल पहले श्वेता के साथ शादी हुई थी. उनका 4 साल का बेटा है. (FILE Photo)

विधायक दुड़ाराम के बेटे संदीप की 8 साल पहले श्वेता के साथ शादी हुई थी. उनका 4 साल का बेटा है. (FILE Photo)

Fatehabad News: श्वेता बिश्नोई धर्मपत्नी संदीप बिश्नोई अंतिम संस्कार आज यानी 12 नवम्बर को दोपहर 2 बजे गांव मोहम्मदपुर रोही में होगा. श्वेता बाथरूम में नहाने के लिए गई थी. लेकिन काफी देर तक जब बाहर नहीं आई तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ा और बहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले गए. हालांकि, उन्हें नहीं बचाया जा सका. विधायक दुड़ाराम के बेटे संदीप की 8 साल पहले श्वेता के साथ शादी हुई थी. उनका 4 साल का बेटा है.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) में भाजपा विधायक के बेटे की बहू की करंट (Electric Shock) लगने से मौत हो गई. जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. विधायक दुड़ाराम के भाई उग्रसेन के परिवार में 14 नवंबर को शादी है. पूरा परिवार कई दिनों से उसी की तैयारियों में लगा था कि गुरुवार शाम को यह हादसा हो गया. श्वेता 32 साल की थी.

जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद से दुड़ाराम भाजपा (BJP) विधायक हैं. उनकी बहू श्वेता बिश्नोई गुरुवार को बाथरूम में नहाने के लिए गई थी. बताया गया है कि इलेक्ट्रिक गीजर में करंट दौड़ रहा था और जैसे उन्होंने शावर के चलाया तो उनको करंट लग गए. इस दौरान श्वेता बेहोश हो गई और ‌वहीं, गिर गई. करीब आधे घंटे बाद जब वह बाथरूम से नहीं निकली तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा खटखटाया. कोई आवाज न आने पर दरवाजा तोड़ा गया, जहां वह बेशुध पड़ी थी. परिजन उन्हें शहर के निजी अस्पताल में ले गए, परन्तु वह दुनिया से अलविदा कह चुकी थी. उनके निधन की सूचना पाते ही आदमपुर से विधायक दुड़ाराम के चचेरे भाई और आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई सहित शहर के अनेक लोग अस्पताल पहुंच गए.

आठ साल पहले शादी, 4 साल का बेटा

विधायक दुड़ाराम के बेटे संदीप की 8 साल पहले श्वेता के साथ शादी हुई थी. उनका 4 साल का बेटा है. फतेहाबाद शहर में जैसे ही भाजपा विधायक की पुत्रवधू के निधन की खबर फैली, पारिवारिक सदस्यों और रिश्तेदारों के अलावा शहर के आम लोग भी अस्पताल के बाहर इकट्ठा होना शुरू हो गए.

आज होगा अंतिम संस्कार

जानकारी के अनुसार, श्वेता बिश्नोई धर्मपत्नी संदीप बिश्नोई अंतिम संस्कार आज यानी 12 नवम्बर को दोपहर 2 बजे गांव मोहम्मदपुर रोही में होगा. श्वेता के निधन से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है और साथ कई नेताओँ ने निधन पर शोक जताया है.

Tags: BJP, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर