हरियाणाः गौ सेवा आयोग के विद्यासागर बाघला को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तानी नंबर से आया फोन

हरियाणा गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर बाघला को धमकी.

हरियाणा गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर बाघला को धमकी.

हरियाणा गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर बाघला को पाकिस्तान के नंबर से धमकी मिली है. उन्हें 22 बार वाट्सएप कॉल कर और मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है.

  • Share this:

फतेहाबाद. हरियाणा गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर बाघला (Vidyasagar Baghla) को पाकिस्तान के नंबर से धमकी मिली है. उन्हें 22 बार वाट्सएप कॉल कर और  वाट्सएप मैसेज भेज कर जान से मारने की धमकी दी गई. आपत्तिजनक चित्र भेजे गए. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

टिब्बा कॉलोनी निवासी प्रदेश गौसेवा आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर बाघला ने इस बारे में बताया कि शनिवार शाम को उनके फोन पर पाकिस्तान के नंबर से वाट्सएप कॉल आई. इसमें उन्हें जान से मारने की धमकियां व गालियां दी गईं. विद्यासागर बाघला ने बताया कि उस दिन शाम से लेकर रात करीब 11.30 बजे तक उनके पास उसी पाकिस्तानी नंबर से 22 बार वाट्सएप ओडियो कॉल और कुछ वाट्सएप मैसेज आए. इनमें उन्हें अपत्तिजनक बातें और गालियां दी गईं. उन्हें जान से मारने की धमकी और अंजाम भुगतने की बात कही गई है. इतना ही नहीं वाट्सएप पर उन्हें आपत्तिजनक चित्र भी भेजे गए.

विद्यासागर बाघला ने बताया कि उस रात उन्होंने पुलिस कप्तान को सूचित करने के बाद पुलिस में शिकायत दी. अगले दिन वह सुबह चंडीगढ़ आ गए और गौसेवा आयोग के अन्य सदस्यों से इस बारे में विचार विमर्श किया. विद्यासागर बाघला ने बताया कि गौ सेवा आयोग द्वारा पूरे प्रदेश में गौ तस्करों के खिलाफ सख्त अभियान छेड़ा गया है. कई गौ तस्करों को पकड़ा गया है. जिस कारण उन्हें आशंका है कि धमकी देने वाले के तार इन गौ तस्करों से जुड़े हो सकते हैं. वहीं जब रतिया थाना अध्यक्ष जय भगवान शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया कि गौसेवा आयोग के उपाध्यक्ष विद्यासागर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. इसकी जांच शुरू कर दी गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज