होम /न्यूज /हरियाणा /

Crime News: हरियाणा पुलिस ने नाइजीरियन मूल के नशा तस्कर को दिल्ली से किया गिरफ्तार

Crime News: हरियाणा पुलिस ने नाइजीरियन मूल के नशा तस्कर को दिल्ली से किया गिरफ्तार

टोहाना पुलिस ने दिल्ली से नाइजीरियन मूल के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

टोहाना पुलिस ने दिल्ली से नाइजीरियन मूल के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

Haryana Crime News: हरियाणा की टोहाना पुलिस ने दिल्ली से नाइजीरियन मूल के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिले को नशा मुक्त बनाने के इरादे से चलाई गई सर्च अभियान के दौरान बीते 10 अप्रैल को सीआईए पुलिस सहित सदर थाना शहर थाना व जाखल थाना की संयुक्त पुलिस टीम ने टोहाना के राजनगर व किला मोहल्ला में तलाशी अभियान चलाया था. इस दौरान लाखों की हीरोइन नशा सहित दो नशा तस्करों को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पुलिस रिमांड के दौरान एक नशा तस्कर दिल्ली में नाइजीरियन नशा तस्करों के साथ संपर्क पाए गए.

अधिक पढ़ें ...

टोहाना. हरियाणा की टोहाना पुलिस ने दिल्ली से नाइजीरियन मूल के एक नशा तस्कर (Nigerian drug peddler) को गिरफ्तार किया है. जिले को नशा मुक्त बनाने के इरादे से चलाई गई सर्च अभियान के दौरान बीते 10 अप्रैल को सीआईए पुलिस सहित सदर थाना शहर थाना व जाखल थाना की संयुक्त पुलिस टीम ने टोहाना के राजनगर व किला मोहल्ला में सर्च अभियान (Police Search Operation)  चलाया था. इस दौरान लाखों की हीरोइन नशा सहित दो नशा तस्करों को पुलिस ने हिरासत में लिया था.

पुलिस रिमांड के दौरान एक नशा तस्कर दिल्ली में नाइजीरियन नशा तस्करों के साथ संपर्क पाए गए. वह वहीं से हीरोइन लेकर आता था उसी की निशानदेही पर पुलिस ने दिल्ली में रेड कर एक नाइजीरियन नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

 30 लाख  का हेरोइन बरामद 

शहर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि जिले को नशा मुक्त बनाने के इरादे से पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश अनुसार पुलिस टीमें बनाई गई है. उसी के आधार पर 10 अप्रैल को टोहाना के किला मोहल्ला व राजनगर में सर्च अभियान चलाया गया था. सर्च अभियान के दौरान दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया था उनके कब्जे से  30 लाख कीमत की 280 ग्राम हीरोइन बरामद की थी.

नाइजीरियन नशा तस्कर को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया 

पुलिस रिमांड के दौरान अक्षय नामक एक नशा तस्कर व्यक्ति के संबंध दिल्ली में नाइजीरियन नशा तस्करों के साथ पाए गए. उसी की निशानदेही के आधार पर उत्तरी दिल्ली में पुलिस टीम द्वारा छापेमारी कार्रवाई की गई. इस दौरान कुछ नाइजीरियन भागने में कामयाब हो गए लेकिन एक व्यक्ति को काबू कर लिया गया है. आज उसे माननीय न्यायालय में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ कर अन्य नशा तस्करों के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी. तत्पश्चात आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Tags: Delhi news, Drug Smuggling, Fatehabad news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर