फतेहाबाद: हरियाणा पुलिस का जवान पाया गया कोरोना पॉजिटिव, दो दिन पहले ही करनाल हुआ था ट्रांसफर
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: हरियाणा पुलिस का जवान पाया गया कोरोना पॉजिटिव, दो दिन पहले ही करनाल हुआ था ट्रांसफर
बिहार में कोरोना से 42 लोगों की मौत

पुलिस कर्मी के पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति रही है स्वास्थ्य विभाग अब उसके कांटेक्ट हिस्ट्री खंगालने में लगा हुआ है.

  • Share this:
फतेहाबाद. प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. फतेहाबाद (Fatehabad) में गांव डूल्ट में एक पुलिस कर्मी पॉजिटिव मिला है. पुलिसकर्मी अग्रोहा मेडिकल कॉलेज (Medical College) में तैनात था, अग्रोहा मेडिकल कॉलेज को कोविड अस्पताल बनाया गया है. आशंका जताई जा रही है कि पुलिसकर्मी वहीं से संक्रमित हुआ होगा. बताया जा रहा है कि उक्त पुलिसकर्मी का दो दिन पहले अग्रोहा से करनाल के मधुबन में स्थानांतरण हुआ था, ड्यूटी ज्वाइन करने से पहले से टेस्ट करवाने का कहा गया था. पुलिसकर्मी ने हिसार में टेस्ट करवाया जोकि आज रिपोर्ट आने पर पॉजिटिव मिला.

पुलिस कर्मी के पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति रही है स्वास्थ्य विभाग अब उसके कांटेक्ट हिस्ट्री खंगालने में लगा हुआ है. क्योंकि बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी अग्रोहा से अपने गांव रोजाना आता जाता था, इसलिए कांटेक्ट हिस्ट्री तालाश करनी और भी जरूरी हो जाती है. फिलहाल उसे उसके घर में ही आइसोलेट किया गया है और स्वास्थ्य कर्मी उस नजर बनाए हुए हैं.

हरियाणा मं कोरोना मरीजों की संख्या 7722



हरियाणा में कोरोना का जबरदस्त कहर जारी है. प्रदेश में अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया है. सोमवार को प्रदेश में कोरोना के 514 नए मामले सामने आए है. वहीं प्रदेश में 12 और लोगों की मौत हो गई है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 100 पर पहुंच गई है.
4057 एक्टिव केस, 3565 मरीज हुए ठीक

हरियाणा में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 4057 है जबकि अभी तक 3565 इस महामारी से ठीक हुए है. प्रदेश में रिकवरी रेशों 46.17 फ़ीसदी तक पहुंच गया है. सोमवार को गुरुग्राम में 183 जबकि फरीदाबाद में 128 मामले सामने आए. वहीं सोनीपत में 63, रोहतक में 21, भिवानी में 20 और करनाल में 18 नए मामले आए हैं.

ये भी पढ़ें- 

तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करता रहा हेडकांस्टेबल

Weather Update: हरियाणा में 48 घंटे रहेंगे भारी, आंधी और वज्रपात की चेतावनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading