कोलकाता पुलिस ने हरियाणा पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया, युवती का अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप

पश्चिम बंगाल की एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में कोलकता पुलिस ने फतेहाबाद के बीघड़ रोड से एक युवक को हिरासत में लिया है.

News18 Haryana
Updated: July 20, 2019, 7:01 PM IST
कोलकाता पुलिस ने हरियाणा पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया, युवती का अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप
फतेहाबाद - कोलकाता पुलिस ने युवती का अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया.
News18 Haryana
Updated: July 20, 2019, 7:01 PM IST
पश्चिम बंगाल की एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में कोलकता पुलिस ने फतेहाबाद के बीघड़ रोड से एक युवक को हिरासत में लिया है. युवक फतेहाबाद में पेंटर का काम करता है. अरोपी की पहचान बीघड़ रोड निवासी महेंद्र सिंह के रूप में हुई है. कोलकता पुलिस आरोपी को अपने साथ पश्चिम बंगाल ले गई है. आरोपी को वहां की कोर्ट में पेश किया जाएगा.
जानकारी के अनुसार कोलकता की रहने वाली एक लड़की ने कोलकाता में साइबर सेल में शिकायत देकर आरोप लगाया था कि आरोपी युवक ने फेसबुक पर उससे दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए. युवक पर आरोप है कि उसने दोस्ती कर पीड़िता को विश्वास में लिया. फिर उसने उसके अश्लील फोटो मंगवा लिए और उन्हें वायरल कर दिए.

पुलिस ने फतेहाबाद में आरोपी युवक को हिरासत में लिया

कोलकता पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था.


इसी शिकायत के आधार पर कोलकता पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था. आज शनिवार की सुबह फतेहाबाद पहुंची कोलकता पुलिस ने फतेहाबाद पुलिस के सहयोग से आरोपी को हिरासत में ले लिया. उसे फतेहाबाद की की कोर्ट में पेश करने के बाद उसे अपने साथ कोलकाता ले गई.

बता दें कि आरोपी शहर के बीघड़ रोड पर पेंटर का काम करता है. जानकारी के अनुसार अब पुलिस उसे कोलकता की कोर्ट में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें - मां ने नवजात को नाले में फेंका, आवारा कुत्तों ने बचाई जान
Loading...

ये भी पढ़ें - हरियाणा: क्या बिना नेता विपक्ष के चलेगा मॉनसून सत्र?
First published: July 20, 2019, 7:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...