लाइव टीवी

यहां रेलवे ट्रैक पर शाम ढलते ही छलक उठते हैं जाम, महिला और युवतियों पर कसे जाते हैं फिकरे

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 2, 2019, 6:48 PM IST
यहां रेलवे ट्रैक पर शाम ढलते ही छलक उठते हैं जाम, महिला और युवतियों पर कसे जाते हैं फिकरे
खल मंडी रेलवे ट्रैक पर शाम ढलते ही शराबियों का जमावड़ा लगने लगता है.

फतेहाबाद जिले में जाखल मंडी (Jakhal Mandi) रेलवे ट्रैक पर शाम ढलते ही शराबियों (Drunkard) का जमावड़ा लगने लगता है. ये शराबी यहां से गुजरने वाली महिलाओं और युवतियों पर फब्तियां (indecent Comment) कसने से बाज नहीं आते हैं.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में जाखल मंडी (Jakhal Mandi) से रेलवे फाटक से होकर रेलवे स्टेशन और जाखल गांव की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर शाम ढलते ही शराबियों (Drunkard) का जमावड़ा लगने लगता है. यहां अंधेरा छाते ही रेलवे ट्रैक (Railway Track) किनारे खाली जगहों पर जाम छलकाने वालों की भीड़ लग जाती है. खास बात ये है कि यह क्षेत्र सिक्योरिटी जोन में होने के बाद भी पुलिस ऐसे लोगों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है. यहां से गुजर रहे व्यक्ति को शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति जानमाल का नुकसान भी पहुंचा सकते हैं. ये इलाके शराबियों के लिए कोई नए अड्डे नहीं है. यहां रेलवे ट्रैक के किनारे रात के अंधेरे में हर दिन शराब पीने वालों की महफिल सजती है.

शराबी राहगीरों से अक्सर उलझ पड़ते हैं

शराबियों की म​हफिल सजने के बाद इन रास्तों से होकर महिलाओं, युवतियों का इस पथ से गुजरना बेहद मुश्किल भरा हो जाता है. यहां के आसपास के लोगों ने बताया कि यदि कभी कभार कोई व्यक्ति इन लोगों का विरोध करता है तो ये शराबी उसी से उलझने लगते हैं. यह स्थिति तब है जब यहां से मात्र दस कदमों पर ही पंजाब पुलिस के जवानों का निवास स्थान है. वही चंद दूरी पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे हैं. ये सुरक्षा के लिए तैनात जवान इन शराबियों पर कोई भी कार्यवाही करने से कतराते हैं.



नशेड़ी यहां से गुजरने वाली महिलाओं पर फिकरे भी कसते हैं

गौरतलब है कि जाखल मंडी से वाया गांव तलवाड़ा, तलवाड़ी, साधनवास, सिधानी आदि को जाने के लिए आमजन को जाखल में स्थित रेलवे फाटक पार करके ही आना जाना होता है. रेलवे ट्रैक के किनारे नशे में धुत्त शराबी आपस में अक्सर झगड़ते रहते हैं. नशेड़ी यहां से गुजरने वाले लोगों से भी अभद्रता पर उतर आते हैं. शराबी यहां से गुजरने वाली महिलाओं पर भी अभद्र टिप्पणियां करते हैं. साथ ही ये शराबी जहां- तहां अपने वाहन खड़े कर देते हैं। इससे यहां से गुजरने वाले लोगों को इन वाहनों के खड़े होने से आनेजाने में दिक्कत होती है।

जाखल मंडी के जीआरपी थाना इंचार्ज जगदीश का कहना है कि वे शराबियों को यहां से अक्सर खदेड़ते हैं. लेकिन इसके बावजूद वे ​फिर से आकर यहां जम जाते हैं. हम इन पर समय समय कार्रवाई करते हैं.
Loading...

यहां भी पढ़ें: हरियाणा में नेता प्रतिपक्ष पर दो धड़ों में बंटी कांग्रेस, सोनिया ने भूपेंद्र हुड्डा पर लगाई मुहर

पराली जलाने की सूचना देने वालों को 1000 रुपये इनाम देगी खट्टर सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 6:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...